कुशीनगरः परिसर में हूटर बजाने से मना करने पर थानेदार ने सीएचसी के चालक को पीटा

कुशीनगर जनपद के रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के परिसर में हूटर बजाने से मना करने पर रामकोला थाने के थानाध्यक्ष ने हमराहियों के साथ सीएचसी के चालक को जमकर पीटा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 15, 2018, 12:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 15, 2018, 12:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के पुलिस मुखिया ने यूपी पुलिस को कम्युनिटी पुलिसिंग करने की लाख हिदायत दी हो लेकिन यूपी पुलिस अपनी आदतों से बाज नहीं आ रही है. अनगिनत हिदायतों के बाद भी यूपी पुलिस आम जनता के साथ दुर्व्यवहार करती रहती है. ताजा मामला कुशीनगर जनपद के रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है, जहां अस्पताल परिसर में हूटर बजाने से मना करने पर रामकोला थाने के थानाध्यक्ष ने हमराहियों के साथ सीएचसी के चालक को जमकर पीटा.

रामकोला सीएचसी पर तैनात वाहन चालक आरके मल्ल बरामदे में बैठे थे. इसी बीच रामकोला एसओ राहुल सिंह तेज आवाज में हूटर बजाते हुए गाड़ी लेकर अस्पताल परिसर में चेकिंग करने लगे. अस्पताल में भर्ती मरीजों के परेशान होने के कारण चिकित्सक ने वाहन चालक आरके मल्ल से हूटर बंद कराने को कहा. वाहन चालक ने रामकोला एसओ से हूटर बंद करने को कहा तो एसओ नाराज हो गए. उन्होंने हूटर चालू रखा.

इसके बाद वाहन चालक ने मरीजों के दिक्कत की बात बताई तो वे आग बबूला हो गए और उन्हें गालियां देने लगे. वाहन चालक ने विरोध किया तो एसओ ने चालक की पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं एसओ के हमराही भी चालक को पीटते हुए गाड़ी में बैठाने का प्रयास करने लगे. शोर सुनकर अस्पताल के अन्य कर्मचारी बाहर आए जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें -

IPS अमिताभ ठाकुर मामले में मुलायम की पलटी, माना- उनकी ही आवाज है

स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान

देश भर में एटीएम कार्ड क्लोनिंग करने वाले गिरोह का सरगना लखनऊ में गिरफ्तार
Loading...
अस्पताल कर्मियों के जुटने के बाद एसओ बैकफुट पर आ गए और मौके से भाग गए. इसके बाद स्वास्थ्यकर्मियों ने अपने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना देकर कार्य बहिष्कार कर दिया. मौके पर उपजिलाधिकारी और सीओ भी पहुंच गए.

दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद स्वास्थ्यकर्मी काम पर लौटे. मामले में एसडीएम कप्तानगंज ने बताया कि सीएचसी के वाहन चालक ने तहरीर दी है. घटना की जांच कराने बाद कार्रवाई की जाएगी. सीओ खड्डा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जिसकी जानकारी अधिकारियों को दे दी गई है. जांच में जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर