लाइव टीवी

शातिर वाहन चोर गैंग का खुलासा, बुकिंग के बाद कैब ड्राइवरों को लूटता था यह गैंग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2018, 2:58 PM IST

गैंग का खुलासा करते हुए एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि गत 16 अक्टूबर को शातिर बदमाशों ने ग्राहक बनकर एक ओला कैब की बुकिंग कराई और कैंट थाना के वाटर पॉर्क के पास कार में गैंग के गुर्गों ने ड्राइवर को डरा-धमकाने के साथ कार लेकर फरार हो गए थे.

  • Share this:
गोरखपुर जिले में सोमवार को पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है, जो कैब ड्राइवरों को निशाना बनाकर लूटपाट करते थे. पुलिस ने वाहन चोर गैंग के सरगना अमन गिरी और चार शातिर गुर्गों को भी गिरफ्तार करने सफलता पाई है. उनके पास से पुलिस ने लूट की एक कार, तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्त में आए बदमाश लूटी गई कार पर फर्जी नंबर लगाकर शहर में फिर लूट की वारदात को अंजाम देने आए थे.

यह भी पढ़ें-VIDEO: सर्विलांस की मदद से GRP ने बरामद किया 21 गुमशुदा मोबाइल

रिपोर्ट के मुताबिक वाहन चोर गैंग का खुलासा खोराबार पुलिस ने किया और सरगान अमन गिरी समेत चार गुर्गों को रामनगर क़ड़जहां इलाके के पास से गिरफ्तार किया है. गैंग का खुलासा करते हुए एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि गत 16 अक्टूबर को शातिर बदमाशों ने ग्राहक बनकर एक ओला कैब की बुकिंग कराई और कैंट थाना के वाटर पॉर्क के पास कार में गैंग के गुर्गों ने ड्राइवर को डरा-धमकाने के साथ कार लेकर फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें-दिवाली से पहले सीएम सिटी में फैलता 'मीठा जहर', बरामद हुई बड़ी खेप

एसएसपी माथुर ने बताया कि गैंग ने लूट की कार पर दर्ज यूपी नंबर को हटाकर बिहार के फर्जी नंबर प्लेट लगा लिया था. उन्होंने बताया कि  मुखबिर से मिली सूचना मिली थी कि गैंग लूटी गी ओला कैब से किसी वारदात को अंजाम देने के मकसद से शहर में दाखिल हुए थे, लेकिन मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस ने हाइवे के पास से बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चोरों की शिनाख्त क्रमशः ओमकार पाण्डेय, राजन चौरसिया और मासूम अली के रूप में हुई है, इनमें गैंग सरगना अमन गिरी शामिल है.

(रिपोर्ट-अनिल सिंह, गोरखपुर)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2018, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...