ATM के कैमरे पर लगाया काला पेंट, 7.43 लाख रुपए लेकर हुए रफूचक्कर

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2019, 4:15 PM IST
ATM के कैमरे पर लगाया काला पेंट, 7.43 लाख रुपए लेकर हुए रफूचक्कर
7.43 लाख रुपए लेकर हुए रफूचक्कर

इसके बाद गोरखनाथ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पहुंचने के बाद बैंक मैनेजर और अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रविवार की रात 12 बजे के करीब एटीएम से अंतिम बार दो ट्रांजेक्शन हुआ था.

  • Share this:
गोरखपुर में रविवार देर रात गोरखनाथ थाने से बमुश्किल सौ कदम की दूरी पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम गैस कटर से काटकर 7.43 लाख रुपये चोरी कर लिए गए. सूचना मिलने पर डाग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट यूनिट की मदद से पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. हैरत की बात ये है कि चोरों ने गैस कटर से एटीएम काटने के पहले वहां लगे दोनों सीसी कैमरे पर काला पेंट लगा दिया था. जानकारी के मुताबिक जब एक युवक रुपये निकलने एटीएम पर पहुंचा तो उसने एटीएम टूटा देखकर 100 नंबर पर इसकी सूचना दी.

इसके बाद गोरखनाथ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस पहुंचने के बाद बैंक मैनेजर और अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रविवार की रात 12 बजे के करीब एटीएम से अंतिम बार दो ट्रांजेक्शन हुआ था. एक बार पांच और तत्काल बाद 15 सौ रुपये निकाले गए थे. इसके बाद एटीएम से कोई निकासी नहीं हुई. आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने रात में ही घटना को अंजाम दे दिया है.

घटना को अंजाम देने के पहले एटीएम के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोरों ने काला पेंट लगा दिया था. जिससे चोरी की घटना रिकार्ड नहीं हो पाई है. बैंक के अधिकारी और पुलिस को भी इस कारण सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाई. बताया जा रहा है कि बैंक बंद होते समय एटीएम में 11.20 लाख रुपये थे. रविवार की रात अंतिम निकासी के बाद 7.43 लाख रुपये बचे थे. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

मिर्जापुर: मिड-डे-मील में भ्रष्टाचार उजागर करने वाले पत्रकार पर मुकदमा, मंत्री बोले ऐसा नहीं होना चाहिए

मिर्जापुर नमक-रोटी परोसने का मामला, पत्रकार ने कहा- डीएम पर नहीं है भरोसा, सीएम करें हस्तक्षेप

सहेली के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...