गोरखपुर: बाइक को रौंदते हुए पलटी जीप, महिला समेत 3 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक बांसगांव के धनौड़ा गांव निवासी सिंटू कन्नौजिया (24) की रामनगर चौराहे पर दुकान है. जब वह दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान देवकली गांव के पास सामने से आ रही जीप की रोशनी से बाइक अनियंत्रित हो गई.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 9:50 AM IST
गोरखपुर: बाइक को रौंदते हुए पलटी जीप, महिला समेत 3 लोगों की मौत
दुर्घटनाग्रस्त जीप
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 9:50 AM IST
गोरखपुर के गगहा इलाके के देवकली गांव के पास शनिवार देर रात तेज रफ्तार जीप बाइक सवार को रौंदते हुए पोल से टकरा कर पलट गई. इस हादसे में बाइक सवार और जीप में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जीप में सवार पांच लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक बांसगांव के धनौड़ा गांव निवासी सिंटू कन्नौजिया (24) की रामनगर चौराहे पर दुकान है. जब वह दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान देवकली गांव के पास सामने से आ रही जीप की रोशनी से बाइक अनियंत्रित हो गई. आमने सामने की टक्कर होने के बाद जीप पोल से टकरा कर पलट गई.

बाइक की फोटो


जिससे जीप में सवार गगहा के बांसीपार गांव निवासी राकेश यादव (25) और बसंती (58) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बेलघाट निवासी कौशल्या यादव समेत पांच लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घचना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ: शेल्टर होम से मुक्त हुई 14 बच्चियां, संचालिका पर लगा प्रताड़ना का आरोप

बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीएम के सामने DIOS से की हाथापाई
Loading...

CM योगी ने राहुल गांधी को कहा 'बेचारा', बोले- दी गयी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2018, 9:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...