गोरखपुर पुलिस ने वांटेड अपराधियों पर कसा शिकंजा, 3 इनामी गिरफ्तार

सहजनवां पुलिस ने सीहापार हाल्ट के पास से दो अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों खजनी व सिकरीगंज क्षेत्र के रहने वाले है. इनके ऊपर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 2:48 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने वांटेड अपराधियों पर कसा शिकंजा, 3 इनामी गिरफ्तार
बदमाशों की फोटो
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 2:48 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने मंगलवार को सक्रिय बदमाशों पर शिकंजा कसते हुए अलग-अलग थाना क्षेत्रों से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसी कड़ी में झगहां पुलिस ने रामा यादव गैंग के सक्रिय सदस्य झीनक यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश झीनक यादव को आईटीआई के पास गिरफ्तार किया. झीनक के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और 4 हजार रुपये नकद बरामद किए है. पूछताछ में उसने बताया कि उसके पास मौजूद बाइक चोरी की है.  खास बात ये है कि शातिर बदमाश पर हत्या के अलावा 12 संगीन मुकदमे दर्ज हैं.

सहजनवां पुलिस ने सीहापार हाल्ट के पास से दो अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों खजनी व सिकरीगंज क्षेत्र के रहने वाले है. इनके ऊपर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित था. पूछताछ में इन्होंने गोरखपुर, संतकबीरनगर और बस्ती में लूट की पांच घटना को अंजाम देने की बात कबूल की है. बदमाशों के पास से रिवाल्वर, तमंचा, कारतूस के साथ बाइक और लूट का 27 हजार नगदी बरामद हुई.

एसपी उत्तरी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि झंगहा क्षेत्र के लेड़ुआपार निवासी झीनक यादव की पुलिस को काफी दिन से तलाश थी. सहजनवां में गिरफ्तार किये गये बदमाशों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि बदमाशों की पहचान खजनी क्षेत्र के सतुआभार निवासी तोलाराम और सिकरीगंज के बरौली गांव निवासी मुहम्मद फहीम के रूप में हुई. दोनों शातिर किस्म के लुटेरे हैं.

यह भी पढ़ें:

सीएम योगी ने स्वतंत्रता दिवस पर शुरू किया सेल्फी विद ग्रीन यूपी अभियान

यूपी में बाढ़ के हालात, घाघरा, गंगा समेत तमाम नदियां खतरे के निशान के ऊपर

दलित एक्ट की तरह कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण कराए सरकार: महंत सुरेश दास
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर