लाइव टीवी

गोरखपुर: कर्ज में डूबे एक परिवार के पांच लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

Anil kumar singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2019, 9:27 AM IST
गोरखपुर: कर्ज में डूबे एक परिवार के पांच लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या
मौके पर मौजूद पुलिस

जानकारी के मुताबिक व्यवसायी में घाटा और कर्ज से परेशान होकर व्यवसायी के सामूहिक आत्महत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
सीएम सिटी गोरखपुर में रविवार को सामूहिक आत्महत्या से सनसनी फैल गई. जहां गल्ला व्यवसायी ने परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या की है. व्यवसायी के घर से उसकी पत्नी, बेटी और बेटे की लाश मिलने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. जबकि एक बेटी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

मामला राजघाट थाना के लालडिग्गी के पास का है. जानकारी के मुताबिक व्यवसायी में घाटा और कर्ज से परेशान होकर व्यवसाई के सामूहिक आत्महत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है. एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से इलाके में सनसनी मची है. बताया जा रहा है कि खाने में जहरीला पदार्थ देकर सामूहिक आत्महत्या की गयी है. वहीं मौके पर एसएसपी सुनील गुप्ता समेत ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है. साथ ही मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है.

जहां गल्ला व्यवसायी रमेश गुप्ता परिवार के साथ रहता था. वही आज घर से रमेश गुप्ता ने पत्नी सरिता, बेटी पायल, रचना और बेटे आयुष के साथ जहरीला पदार्थ खाकर सामूहिक आत्महत्या कर लिया है. हालांकि एक बेटी की हालत गंभीर है. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.साथ ही मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गयी है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में कर्ज और घाटे से परेशान होकर व्यवसायी के सामूहिक आत्महत्या किये जाने की बात सामने आ रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी का दौरा रद्द होने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

CM योगी को ममता सरकार ने नहीं दी हेलीकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन, दौरा रद्द
Loading...

शामली: जेठ ने किया रेप, पति ने सऊदी अरब से फोन पर दिया तीन तलाक

छत्तीसगढ़ में बसपा ने भाजपा को जिताने में की थी मदद: CM भूपेश बघेल

मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश आकाश तोमर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 1:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...