दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ये रहा पूरा शेड्यूल
Gorakhpur News in Hindi

दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ये रहा पूरा शेड्यूल
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (फाइल फोटो)

कार्यक्रम के मुताबिक, राष्ट्रपति गुरु गोरक्षनाथ मंदिर द्वारा संचालित महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेंगे.

  • Share this:
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर रविवार की शाम गोरखपुर पहुंचेंगे. उनकी अगवानी के लिए राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे. राष्ट्रपति के लिए सेना, अर्धसैनिक बल और पुलिस ने सुरक्षा का अभेद्य किला तैयार किया है. शहर की सड़कों और सर्किट हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद राष्ट्रपति सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे.

कार्यक्रम के मुताबिक, राष्ट्रपति गुरु गोरक्षनाथ मंदिर द्वारा संचालित महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही सोमवार को मंदिर परिसर में आयोजित समारोह में वह मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करेंगे. राष्ट्रपति का विशेष विमान रविवार की शाम 4.55 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेगा. राज्यपाल, मुख्यमंत्री के अलावा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिवप्रताप शुक्ला भी उनका स्वागत करेंगे.

एयरपोर्ट से निकलकर राष्ट्रपति सीधे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. दो घंटे विश्राम के बाद शाम सात से आठ बजे तक वह शहर के चुनिंदा लोगों से मुलाकात करेंगे. भोजन करने के बाद सर्किट हाउस में वह रात्रि विश्राम करेंगे.जानकारी के मुताबिक राज्यपाल राम नाईक भी सर्किट हाउस में ही रुकेंगे.



ये भी पढ़ें:



बुलंदशहर हिंसा: कौन बोल रहा सच?- जीतू फौजी का STF को दिया बयान या उसकी पत्नी का दावा

लखनऊ: शिवपाल की ‘जनाक्रोश रैली' में मंच साझा करने पहुंचे मुलायम सिंह यादव

सीएम योगी के बयान के बाद रामपुर के हनुमान मंदिर पर वाल्मीकि समाज ने ठोका दावा

बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी की पत्नी ने कहा- घटना के वक्त मेरे साथ मार्केट में थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading