गोरखपुर की पहली महिला गैंगस्टर के घर जन्मदिन पार्टी में फायरिंग, दो घायल

गोरखपुर की पहली महिला गैंगस्टर के घर जन्मदिन पार्टी में फायरिंग (file photo)
गोरखपुर की पहली महिला गैंगस्टर के घर जन्मदिन पार्टी में फायरिंग (file photo)

इस मामले में एसपी सिटी (SP City) डॉ कौस्तुभ ने बताया है कि गुलरिहा थाने की पुलिस द्वारा मेडिकल कॉलेज में गन शॉट मामले की जानकारी मिली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 5:54 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले (Gorakhpur) की पहली महिला गैंगस्टर के घर जश्न के दौरान फायरिंग (Firing) की वारदात का मामला सामने आया है. यहां तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी में महिला गैंगस्टर गीता तिवारी के घर जन्मदिन पार्टी में शुक्रवार की रात फायरिंग हो गई. इस दौरान नीतीश सिंह और आमिर नाम के दो युवक को गोली लग गई, जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. नीतीश की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है. घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर महिला गैंगस्टर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है

जानकारी के मुताबिक,शुक्रवार शाम को गैंगस्टर गीता तिवारी के नतीनी का जन्मदिन था, ऐसे में घर पर ही एक पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें कई अपराधी किस्म के लोग भी आए हुए थे और जश्न के दौरान ही फायरिंग हो गई. पुलिस ने नीतीश के पिता की तहरीर पर चार नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा में केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढे़ं- लव जिहाद पर बोले सीएम योगी, बहनों की इज्जत से खेलने वालों का अब होगा 'राम नाम सत्य'



इस मामले में एसपी सिटी डॉ कौस्तुभ ने बताया है कि गुलरिहा थाने की पुलिस द्वारा मेडिकल कॉलेज में गन शॉट मामले की जानकारी मिली थी. वहीं जब पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो तिवारीपुर थाना के सूर्य विहार कालोनी की गीता तिवारी के घर जश्न के दौरान गोली चलने की बात सामने आई है.
बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड

एसपी सिटी ने बताया है कि घायल युवक नीतिश सिंह के पिता कृष्ण प्रताप सिंह ने महिला गैंगस्टर समेत चार आरोपियों जिनमें गीता तिवारी, जस्सू जायसवाल, सिरिंज सोनकर और छोटू कुरैशी नाम शामिल है. डॉ कौस्तुभ का कहना है कि चारों बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड है. लूट, हत्या और गैंगस्टर के मामले में इन पर पूर्व में कार्रवाई की गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज