लाइव टीवी

गोरखपुर: संपत्ति विवाद में दबंग ने बीचबचाव करने आए पड़ोसी को गोली मारी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 8, 2018, 9:40 AM IST

दबंग एक लाचार सब्जी विक्रेता की पिटाई कर रहा था. बीच-बचाव करने पहुंचे सभाषद को देखकर उसका गुस्सा और भड़क गया और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

  • Share this:
गोरखपुर में प्रॉपर्टी विवाद ने इतना गंभीर रूप ले लिया कि दो लोग घायल हो गए. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

संपत्ति विवाद को लेकर मारपीट आम थी लेकिन विवाद ज्यादा तूल पकड़ने लगा है. रविवार को सहजनवा के कस्बे के वार्ड नम्बर 14 में ऐसी ही एक वारदात हुई. यहां प्रॉपर्टी के विवाद में दबंग पड़ोसी मनोहर जायसवाल ने सभाषद गोपाल जायसवाल को गोली मार दी. पीड़ित को बचाने की कोशिश में एक सब्जी विक्रेता भी घायल हो गया.

बीती देर शाम वार्ड नम्बर 14 के रहवासी मनोहर जायसवाल एक सब्जी विक्रेता को मारपीट रहा था. मामला विवादित जमीन से जुड़ा हुआ था. घटना की सूचना पाकर वार्ड प्रतिनिधि होने के नाते पीड़ित वहां पहुंचा. आरोपी विक्रेता को छोड़कर गोपाल जायसवाल से उलझ पड़ा. बात इतनी बढ़ी कि मनोहर ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोपाल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इधर गोपाल की दुकान से सामने बैठने वाला सब्जी विक्रेता शंभू घायल को बचाने पहुंचा तो मनोहर ने उसे भी गोली मार दी.

तीन गोलियां गोपाल और एक गोली बीचबचाव करने आए सब्जी विक्रेता को लगी. फायरिंग के बाद मौके से भागने की कोशिश कर रहे मनोहर को गांववालों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि घायल सभाषद गोपाल जायसवाल और शम्भू को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि गरीब परिवार के युवक की जमीन कब्जा करने से रोके जाने को लेकर सभाषद को दबंग ने गोली मार दी. इस मामले में पीड़ित सभाषद के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है. (रिपोर्ट- अनिल सिंह)

ये भी पढ़ें-

विवेक तिवारी मर्डर: हत्यारोपित सिपाही की पत्नी की अपील, विरोध न करें साथी पुलिसकर्मी
Loading...

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप-5 अभिनेत्रियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2018, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...