Home /News /uttar-pradesh /

दो मासूम बच्चियों की जल कर दर्दनाक मौत

दो मासूम बच्चियों की जल कर दर्दनाक मौत

बस्ती जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के सहजौरा पाठक गांव में छप्पर के मकान में आग लगने से दो मासूम बच्चियों की जल कर दर्दनाक मौत हो गई. पीड़ित परिजनों का कहना है कि सोमवार रात में खाना बनाकर सब लोग खा कर सो गए और मोमबत्ती को जलते हुए चूल्हे पर रख दिया.

रात में अचानक मोमबत्ती की वजह से छप्पर के मकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग काफी तेजी के साथ फैल गई और पूरे छप्पर के घर को अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटों को देख कर आस-पास के लागों ने दौड़कर किसी तरह 6 लोगों की जान बचाई, लेकिन आग तब तक तेजी से फैल चुकी थी. इस आग की चपेट में आने से 6 वर्ष की निक्की और 4 वर्ष की मासूम गुड़िया की जल कर दर्दनाक मौत हो गई.

आप को बता दें यह परिवार बहुत गरीब है. तीन साल पहले घर के मुखिया दिलीप कुमार की भी नदी में डूब कर मौत हो गई थी. तब से राधा अपने 7 बच्चों के साथ घाघरा नदी के तट पर बसे सहजौरा गांव में रहती है. राधा मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करती है. राधा का 13 वर्षीय बेटा राजू भी मेहनत मजदूरी करता है, जिससे परिवार का किसी तरह से गुजर बसर हो रहा था, लेकिन आग लगने की वजह से जहां दो बेटियों की मौत हो गई. वहीं अब सिर पर छत भी नहीं बची है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Basti, Basti news, Fire

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर