लाइव टीवी

गोरखपुर: 800 रुपये के लिए दोस्तों ने कृपाल तिवारी को उतारा था मौत के घाट

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2018, 10:28 PM IST
गोरखपुर: 800 रुपये के लिए दोस्तों ने कृपाल तिवारी को उतारा था मौत के घाट
आरोपियों की फोटो

बता दें कि बीते 5 नवंबर को खोराबार क्षेत्र के सिसवा उर्फ चनकापुर गांव के दक्षिण कब्रिस्तान के पास हत्या कर फेंकी गई एक युवक की लाश पुलिस ने बरामद की थी.

  • Share this:
गोरखपुर पुलिस ने शुक्रवार को कृपाल तिवारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो लोगों को खोराबार इलाके के कुसम्ही से गिरफ्तार किया है. एसपी सिटी विनय कुमार सिंह के बताया कि उधारी के 800 रुपया नहीं चुका पाने के कारण दोस्तों ने शराब पीने के दौरान कृपाल पर ताबड़तोड़ ईंटों से कई वार करके मौत के घाट उतार दिया था. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान संगम पासवान और अभिनव कुमार पासवान नाम के दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

बता दें कि बीते 5 नवंबर को खोराबार क्षेत्र के सिसवा उर्फ चनकापुर गांव के दक्षिण कब्रिस्तान के पास हत्या कर फेंकी गई एक युवक की लाश पुलिस ने बरामद की थी. युवक के शरीर पर चोट के निशान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई है.

युवक की पहचान चौरीचौरा थाना क्षेत्र के जगपुर गांव के कृपाल तिवारी उर्फ टुन्नू (38) पुत्र रमाकान्त तिवारी के रुप में हुई थी. युवक के पेट व पीठ पर बेल्ट से बेरहमी से मारने के अलावा सिर के पीछे चोट के निशान मिले थे. मुंह और नाक से भी खून निकला हुआ था.

ये भी पढ़ें:

ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ 'बाबरिया गैंग' का हिस्ट्रीशीटर

पीयूष गोयल से रेल कर्मियों ने की धक्का मुक्की, हाथापाई के दौरान फेंका गमला

प्रतापगढ़: बदमाशों ने अपना दल के विधायक से मांगी 3 करोड़ की रंगदारी
Loading...

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2018, 10:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...