Home /News /uttar-pradesh /

गोरखपुर में दो सिपाहियों ने वर्दी पहनकर किया 'चुलबुल पांडे' डांस, देखें VIDEO

गोरखपुर में दो सिपाहियों ने वर्दी पहनकर किया 'चुलबुल पांडे' डांस, देखें VIDEO

गोरखपुर में दो सिपाहियों ने वर्दी पहनकर किया 'चुलबुल पांडे' डांस

गोरखपुर में दो सिपाहियों ने वर्दी पहनकर किया 'चुलबुल पांडे' डांस

Tik-Tok पर वीडियो वायरल होने के बाद दोनों सिपाहियों (Police constable) की एक सप्ताह तक पहरा ड्यूटी भी लगाई गई थी.

गोरखपुर. सीएम सिटी गोरखपुर में पुलिस के जवानों पर 'चुलबुल पांडे' का सुरूर चढ़ा है. लॉकडाउन (Lockdown) में टिक टॉक (Tik Tok) का चलन तेजी से बढ़ा तो गोरखपुर के गोला थाने में तैनात दो सिपाहियों ने भी वर्दी में डांस करते हुए टिक टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होने पर एसएसपी डा. सुनील गुप्ता ने उन्हें लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने किसी जन्मदिन की पार्टी में डांस करते हुए वीडियो बनाया है.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर सिपाहियों के टिकटॉक का वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें वर्दी पहनकर सिपाही भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. हालांकि सिपाहियों को टिक टॉक पर ठुमका लगाना मंहगा पड़ा है, क्योंकि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सिपाही प्रदीप कुमार और आरक्षी विवेक कुमार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा लाइन हाजिर किया गया है. साथ विभागीय कार्रवाई भी कराई जा रही है.



वर्दी पहन कर डांस या कोई वीडियो नहीं बना सकते हैं. हाल यह है कि उन्होंने वीडियो जब वीडियो स्थानीय लोगों से होते हुए थाने पर पहुंची तो सजा के तौर पर दोनों सिपाहियों की एक सप्ताह तक पहरा ड्यूटी भी लगाई गई थी. सबसे पहले तो एसपी साउथ विपुल श्रीवास्तव ने कहा कि अगर वर्दी में उन्होंने वीडियो बनाया है तो वह नियम विरुद्ध है और उन पर कार्रवाई होगी. कुछ देर बाद कुछ लोगों ने उन्हें वीडियो भी भेज दिया वीडियो देखने के बाद एसपी साउथ ने एसएसपी डा. सुनील गुप्ता को जानकारी दी जिसके बाद एसएसपी ने दोनों पर कार्रवाई कर दी है. फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ: निर्वस्त्र होकर युवतियों को करता था वीडियो कॉल, 71 शिकायतों के बाद गिरफ्तार

आपके शहर से (गोरखपुर)

गोरखपुर
गोरखपुर

Tags: CM Yogi, For dgp up, Gorakhpur news, Lockdown, Tik Tok Video, Up crime news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर