गोरखपुर में दो असलहा तस्कर गिरफ्तार

गोरखपुर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं मौके से बदमाशों के दो साथी पुलिस को झांसा देकर फरार होने में सफल हो गए. बदमाशों के पास से अवैध असलहा और कारतूस मिला है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 1, 2018, 4:12 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 1, 2018, 4:12 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों तस्करों पर असलहों की तस्करी करने का आरोप है. वहीं मौके से बदमाशों के दो साथी पुलिस को झांसा देकर फरार होने में सफल हो गए. बदमाशों के पास से अवैध असलहा और कारतूस मिला है. वहीं गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों की पहचान विशाल गुप्ता और विकास निषाद के तौर पर हुई है.

बेलीपार क्षेत्र के ही रहने वाले उनके साथी सोनू निषाद और गोलू निषाद फरार हो गए हैं. वहीं मामले का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) बांसगांव नितेश सिंह ने बताया कि पुलिस को मेहरौली पेट्रोल पंप के पास 4 बदमाशों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. बेलीपार के थानेदार ने अपनी टीम के साथ पेट्रोल पंप के पास पहुंचकर दो संदिग्धों को पकड़ लिया जबकि उनके दो साथी फरार हो गए थे.

पकड़े गए बदमाशों के पास से 315 बोर के दो तमंचे और एक कारतूस तथा चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. पूछताछ में पता चला कि बदमाशों का यह गिरोह असलहा तस्करी के धंधे में लिप्त है और पेट्रोल पंप के पास असलहा बेचने के मकसद से आए थे. दोनों को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट – अनिल सिंह

ये भी पढ़ें - 
First published: October 1, 2018, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...