Lockdown 4.0: गोरखपुर में शराब पार्टी कर रहे दो युवकों की गोली मारकर हत्या
Gorakhpur News in Hindi

Lockdown 4.0: गोरखपुर में शराब पार्टी कर रहे दो युवकों की गोली मारकर हत्या
शराब पार्टी कर रहे दो युवकों की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक फोटो)

डीआईजी (DIG) राजेश मोदक ने बताया कि मौके से शराब (Wine) की खाली बोतले और बाकी के सामान से ऐसा लगता है कि शराब पीने का दौर चल रहा था.

  • Share this:
गोरखपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. इसी कड़ी में सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) में डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात से सनसनी मची है. गोरखपुर जिले के झंगहा इलाके में गोर्रा नदी के तट पर रविवार शाम दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके से शराब की बोतलें बरामद हुई है. आशंका जताई जा रही है कि घटनास्थल पर शराब पार्टी चल रही थी. फिर किसी बात पर विवाद होने के बाद दोनों युवकों की हत्या कर दी गई. ऐसे में किसी परिचित पर ही वारदात को अंजाम देने का शक है. इसके साथ ही मौके से प्रतिबंधित बोर की पिस्टल नाइन एमएम का एक जिंदा और तीन फायर खोखा, शराब की खाली बोतल, बाइक, मोबाइल और एक आईडी भी मिला हैं. आईडी पर खोराबार थाना क्षेत्र के बहरामपुर के मुकेश का नाम पता दर्ज है.

शुरुआती जांच में शराब के नशे में हुए विवाद में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. नदी किनारे बंधे से मृतक दोनों युवक के शवों को पुलिस ने बरामद किया है. हालांकि अभी तक मृतक के शवों को पहचान नहीं हो पायी है. फिलहाल शवों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस शिनाख्त में जुट गयी है. डबल मर्डर की सूचना पर मौके पर एसएसपी समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

घटना झगहां थाना के बरगदवां गांव की है. जहां गोर्रा नदी के किनारे खेत में दो युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया है. गोली मारकर दोनों की हत्या की गयी है. फिलहाल पुलिस बरामद शवों की शिनाख्त करने के साथ मामले की पड़ताल में जुट गयी है. डीआईजी राजेश मोदक ने बताया कि मौके से शराब की खाली बोतले और बाकी के सामान से ऐसा लगता है कि शराब पीने का दौर चल रहा था. इस दौरान किसी बात को लेकर हुए विवाद में डबल मर्डर की वारदात हुई है. डीआईजी ने बताया कि पहले मृतक दोनों युवक के शवों की शिनाख्त कराने के साथ ही सभी जरूरी पहलुओं की तफ्तीश के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच की तीन टीमों को लगाया है.



ये भी पढे़ं:



सीतापुर: जेल में कैदियों संग आजम खान के परिवार ने पढ़ी ईद की नमाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading