होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav 2022: गोरखपुर में प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी के साथ अभद्रता, FIR

UP Chunav 2022: गोरखपुर में प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी के साथ अभद्रता, FIR

Gorakhpur News: भाजपा प्रत्याशी की तहरीर पर छह नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Gorakhpur News: भाजपा प्रत्याशी की तहरीर पर छह नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Gorakhpur News: आरोप है कि लाठी डंडे लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट पर उतारू हो गए. राजेश को मिले दोनों सुरक्षा ...अधिक पढ़ें

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर एक तरफ राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है. इसी कड़ी में गोरखपुर (Gorakhpur News) के चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी के जनसंपर्क के दौरान कौड़िया गांव में गुरुवार की रात दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने अभद्रता व गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. आरोप है कि उन लोगों ने भाजपा नेताओं और प्रत्याशियों के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. सूचना के बाद मौके पर सीओ गोला भी पहुंच गए. भाजपा प्रत्याशी की तहरीर पर छह नामजद सहित 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा प्रत्याशी कौड़िया गांव में बुधवार देर शाम जनसंपर्क के लिए आए थे. भाजपा के बूथ अध्यक्ष उत्कर्ष के यहां समर्थकों संग जनसंपर्क करते पहुंचे. इस दौरान साथी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी के समर्थन में नारे लगा रहे थे. आरोप है कि सपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत यादव के मकान के पास अचानक 20-25 की संख्या में लोग एक पार्टी विशेष का नारा लगाते हुए लोग एकत्र हो गए.

UP Election: नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर BSP प्रमुख मायावती ने तोड़ी चुप्पी, यूपी चुनाव से जोड़ा कनेक्शन

आपके शहर से (गोरखपुर)

गोरखपुर
गोरखपुर

जनसंपर्क का कोई और रास्ता न होने कारण राजेश का काफिला पुन: अपने बूथ अध्यक्ष के दरवाजे से होता लौटने लगा तो बूथ अध्यक्ष के घर के पड़ोस में स्थित लोगों ने रास्ता रोक अभद्रता करना शुरू कर दिया. आरोप है कि लाठी डंडे लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट पर उतारू हो गए. राजेश को मिले दोनों सुरक्षाकर्मी आगे बढ़े तो उन्हें रास्ता मिला. इसके बाद भाजपा प्रत्याशी राजेश त्रिपाठी ने गोला थाने में तहरीर दी. एसएसपी डॉ. विपिन ताडा के मुताबिक सीओ और इंस्पेक्टर गोला मौके पर गए थे. तहरीर मिली है, पुलिस जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करेगी.

Tags: BJP MLA, CM Yogi, Gorakhpur news, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP BJP, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news, गोरखपुर

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें