Home /News /uttar-pradesh /

मिशन 2022- पांच दिनों में दो कार्यक्रम कर PM नरेंद्र मोदी पूर्वांचल में बनाएंगे चुनावी माहौल, देंगे बड़ी सौगातें

मिशन 2022- पांच दिनों में दो कार्यक्रम कर PM नरेंद्र मोदी पूर्वांचल में बनाएंगे चुनावी माहौल, देंगे बड़ी सौगातें

प्रधानमंत्री पूर्वांचल से बनाएंगे बीजेपी के पक्ष में चुनावी माहौल

प्रधानमंत्री पूर्वांचल से बनाएंगे बीजेपी के पक्ष में चुनावी माहौल

UP Political News: सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री तो संगठन की तरफ से सुनील बंसल ने कमान संभाल ली है. बीजेपी जिस तरह से तैयारियों में जुटी है उससे तो तय है कि पीएम मोदी की जनसभा के बाद पूर्वांचल चुनावी रंग में रंगा हुआ नजर आएगा.

गोरखपुर. मिशन यूपी (Mission UP) के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पांच दिनों में दो बड़े कार्यक्रम कर सूबे में चुनावी माहौल बनाने जा रहे हैं. किसान आंदोलन और लखीमपुर खीरी कांड के बाद से पश्चिम और अवध में सरकार के खिलाफ माहौल गर्म है. वहीं पूर्वांचल बीजेपी का अभी भी मजबूत गढ़ बना हुआ है. उसका सबसे बड़ा कारण पीएम मोदी का वाराणसी का सांसद होना और गोरखपुर से सीएम योगी का होना है. गोरखपुर और बस्ती मंडल में पांच दिन के अंदर ही प्रधानमंत्री मोदी के दो प्रस्तावित दौरों से सियासी सरगर्मियां तेज हो गयी हैं.

सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री तो संगठन की तरफ से सुनील बंसल ने कमान संभाल ली है. बीजेपी जिस तरह से तैयारियों में जुटी है उससे तो तय है कि पीएम मोदी की जनसभा के बाद पूर्वांचल चुनावी रंग में रंगा हुआ नजर आएगा. प्रधानमंत्री 20 अक्टूबर को कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शुभारंभ करेंगे, साथ ही मेडिकल कॉलेज की नीव रखेंगे तो 25 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर में पीएम मोदी यूपी को सात नए मेडिकल कॉलेज की सौगात देंगे. बीजेपी इन दोनों रैलियों में प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल के काम काज और केंद्र सरकार के विकास कार्यों का लेखा जोखा भी जनता के बीच पेश करेगी.

दो रैलियों से बनाएंगे माहौल
साथ ही भारतीय जनता पार्टी ये संदेश देने की कोशिश करेगी कि विकास की पटरी पर प्रदेश की गाड़ी को वो ही दौड़ा सकती है. इसलिए 2022 में एक बार फिर से प्रदेश की जनता उन पर विश्वास जताये. बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा का कहना है कि प्रधानमंत्री की दोनो रैलियां ऐतिहासिक होंगी. पीएम के कुशीनगर दौरे से पूर्वांचल में पर्यटन को नया आयाम मिलेगा तो सिद्धार्थनगर से प्रदेश को जो मेडिकल कॉलेज की सौगात देंगे उससे सूबे की स्वास्थ्य सेवा में और सुधार होगा.

Tags: Gorakhpur news, Pm narendra modi, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Elections 2022, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर