Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: अखिलेश यादव ने BJP के राधामोहन दास अग्रवाल को दिया न्योता, बोले- वे आएं टिकट तैयार है

UP Chunav 2022: अखिलेश यादव ने BJP के राधामोहन दास अग्रवाल को दिया न्योता, बोले- वे आएं टिकट तैयार है

अखिलेश ने कहा है कि डॉ. अग्रवाल हमारी पार्टी में आएं, उनके लिए टिकट तैयार कर रखा है.

अखिलेश ने कहा है कि डॉ. अग्रवाल हमारी पार्टी में आएं, उनके लिए टिकट तैयार कर रखा है.

UP Assembly Election: अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी चुनाव में कई बड़ी बड़ी साजिशें रची जा रही है. गोरखपुर सीट के विधायक डॉ. अग्रवाल का हमारी पार्टी में स्वागत है, वे यहां आएं, उनके लिए टिकट तैयार है. अब देखना यह है कि डॉ. अग्रवाल भाजपा के साथ ही बने रहते हैं या फिर सपा के ऑफर को मानते हैं.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. प्रदेश में चुनावी माहौल में जब से यह घोषणा हुई है कि सीएम योगी गोरखपुर सीट (Gorakhpur Seat)  से चुनाव लड़ेंगे, तब से ही यह हॉट सीट बन गई है. सीएम योगी (CM Yogi) को इस सीट से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा यह थी कि यहां के सिटिंग विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल ( Dr, Radha Mohandas Agarwal) का टिकट क्यों कटा? साथ ही यह सवाल भी सामने आ रहे थे कि अब वे भाजपा के साथ रहेंगे या फिर किसी दूसरी पार्टी का दामन पकड़ेंगे. उधर, समाजवादी पार्टी यह मौ​का किसी भी ​कीमत में छोड़ना नहीं चाहती है. यही कारण है कि सपा के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने डॉ. अग्रवाल को खुला न्योता दिया है. अखिलेश ने कहा है कि डॉ. अग्रवाल हमारी पार्टी में आएं, उनके लिए टिकट तैयार कर रखा है.

गौरतलब है कि डॉ. अग्रवाल की पिछले कुछ समय से योगी आदित्यनाथ से बन नहीं रही है. साथ ही वे पूर्व में कुछ विवादित बयान भी दे चुके हैं. ऐसे में भाजपा ने उन्हें गोरखपुर से उनका टिकट काटकर साइड लाइन कर दिया है. दूसरी तरफ डॉ. अग्रवाल इस सीट से चार बार विधायक रह चुके हैं. ऐसे में यहां पर उनकी पकड़ मजबूत है. यही कारण है कि सपा इस आपसी कलह का फायदा उठाना चाहती है और डॉ. अग्रवाल को अपने खेमे में शामिल करना चाहती है.

इस बार मुख्यमंत्री योगी लड़ रहे हैं चुनाव
लखनऊ में एक प्रेस मीटिंग के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी चुनाव में कई बड़ी बड़ी साजिशें रची जा रही है. गोरखपुर सीट के विधायक डॉ. अग्रवाल का हमारी पार्टी में स्वागत है, वे यहां आएं, उनके लिए टिकट तैयार है. अब देखना यह है कि डॉ. अग्रवाल भाजपा के साथ ही बने रहते हैं या फिर सपा के ऑफर को मानते हैं. फिलहाल डॉ. अग्रवाल ने अब त​क किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. इससे पहले अग्रवाल ने सीएम योगी को गोरखपुर से टिकट दिए जाने के फैसले का स्वागत किया था. उन्होंने कहा था कि हम पार्टी के कार्यकर्ता हैं और उनके निर्णय का स्वागत करते हैं. वहीं दलबदल की बात पर उनका कहना था कि दूसरे राजनीतिक खेमे में जाने से बुरा कुछ नहीं हो सकता.

Tags: UP Assembly Election 2022, UP chunav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर