होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यूपी चुनाव में 80 बनाम 20 का क्या है मतलब, पढ़ें Exclusive Interview में क्या बोले सीएम योगी

यूपी चुनाव में 80 बनाम 20 का क्या है मतलब, पढ़ें Exclusive Interview में क्या बोले सीएम योगी

CM योगी आदित्यनाथ ने समझा यूपी चुनाव में 80 बनाम 20 का गणित

CM योगी आदित्यनाथ ने समझा यूपी चुनाव में 80 बनाम 20 का गणित

CM Yogi Adityanath Interview: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह लड़ाई 80 बनाम 20 की है. 80 में बीजेपी हैं, बाकी 20 में सब. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज से 6 महीने पहले सर्वे क्या बता रहे थे और आज देखिए बीजेपी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. पीएम किसान सम्मान निधि की बात हो, या फिर किसानों की कर्जमाफी. जनता बीजेपी की कल्याणकारी योजनाओं को महसूस कर रही है. आज लोग विकास को महसूस कर रहे हैं. इस आधार पर कह सकते हैं कि बीजेपी 300 के पार जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) में बीजेपी 80 बनाम 20 का नारा हर बार दे रही है. आखिर इसका मतलब क्या है? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने न्यूज़ 18 को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इसका मतलब समझाया. Network-18 के एमडी और ग्रुप एडिटर-इन-चीफ राहुल जोशी के साथ हुई खास बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 80 बनाम 20 का है. 80 में बीजेपी है और 20 में बाकी अन्य दल.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज से 6 महीने पहले सर्वे क्या बता रहे थे और आज देखिए बीजेपी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. पीएम किसान सम्मान निधि की बात हो, या फिर किसानों की कर्जमाफी. जनता बीजेपी की कल्याणकारी योजनाओं को महसूस कर रही है. आज लोग विकास को महसूस कर रहे हैं. इस आधार पर कह सकते हैं कि बीजेपी 300 के पार जाएगी.

लोकतंत्र में जन विश्वास किसी भी राजनेता के प्रति बहुत बड़ी उपलब्धि
2017 में मिली प्रचंड जीत को 2022 में दोहराने की बात पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देखिए लोकतंत्र में जन विश्वास किसी भी राजनेता के प्रति बहुत बड़ी उपलब्धि के रूप में देखा जाना चाहिए. इसमें कोई संदेह नहीं है कि पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति उत्तर प्रदेश और देश ने जो विश्वास व्यक्त किया है चाहे वो 2014 में या फिर 2017 में उत्तर प्रदेश के अंदर, वह किसी से छिपा नहीं है. आजादी के बाद किसी जननेता ने ऐसा प्रचंड बहुमत हासिल किया, देखा नहीं गया. केवल उनके व्यक्तित्व की बात नहीं है, बल्कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि सुधारी है. पीएम मोदी ने आम जन मानस का विश्वास जीता है. वो विश्वास आज बीजेपी को भारी समर्थन के रूप में मिल रहा है.

Tags: CM Yogi Adityanath, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर