Home /News /uttar-pradesh /

यूपी BJP चीफ स्वतंत्र देव सिंह बोले- अखिलेश ने शिवपाल यादव को धक्का मार कर निकाला?

यूपी BJP चीफ स्वतंत्र देव सिंह बोले- अखिलेश ने शिवपाल यादव को धक्का मार कर निकाला?

Gorakhpur:  स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- जिस व्यक्ति को सम्मान नहीं मिला हो वह साथ कैसे जा सकता है. (File photo)

Gorakhpur: स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- जिस व्यक्ति को सम्मान नहीं मिला हो वह साथ कैसे जा सकता है. (File photo)

Gorakhpur News: आपको बता दें कि भाजपा के गोरखपुर क्षेत्र में आजमगढ़ जिला भी आता है. 2017 के विधानसभा चुनाव में आजमगढ़ में भाजपा को 10 में से सिर्फ एक सीट पर विजय हासिल हुई थी. 2017 में विजय हासिल करने के बाद इसी क्षेत्र से प्रदेश को नया मुखिया मिला था गोरखपुर के तत्कालीन सांसद योगी आदित्यनाथ को प्रदेश की कमान मिली थी. इस बार 2017 से बड़ी जीत हासिल करने का दबाव भाजपा पर होगी.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर भाजपा मतदाताओं को अपनी ओर खींचने का हरसंभव प्रयास कर रही है. इस कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने गोरखपुर के चंपा देवी पार्क मैदान में सम्मेलन स्थल का जायजा लिया. स्वतंत्र देव सिंह ने न्यूज18 से बातचीत में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के संभावित मिलन पर कहा कि वह एक राजनीतिक दल है उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. लेकिन जिस तरीके से शिवपाल यादव को धक्का देकर निकाला गया, उसको सभी ने देखा है. जिस व्यक्ति को सम्मान नहीं मिला हो वह साथ कैसे जा सकता है. अखिलेश यादव के पिछले दिनों रथ यात्रा में जुटी भीड़ पर कहा कि अखिलेश यादव की रथयात्रा में कोई भीड़ नहीं थी थोड़ी भीड़ आजमगढ़ में और थोड़ी लखनऊ में थी और कहीं पर भी नहीं थी.

सिंह ने कहा कि हम लोग सेवा के काम करते हैं रचनात्मक कार्य करते हैं, इसलिए जनता हमारे साथ है साथ ही मिशन भाजपा पर कहा की गोरखपुर से आज से बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन की शुरुआत हो रही है. बूथ अगर मजबूत होगा तो हम चुनाव जीतेंगे योगी जी के अगुवाई में जो लक्ष्य मिला है 300 प्लस सीट जीतने का उस लक्ष्य को हम लोग पूरा करेंगे. जेपी नड्डा जी आज उसी कड़ी में यहां आ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के जिन 81 सीटों पर 2017 में हार मिली थी उस पर हमारे कार्यकर्ता काम कर रहे हैं और इस बार हम उन सीटों पर भी जीतेंगे.

मुलायम सिंह यादव का 82वां जन्मदिन आज, CM योगी ने दी बधाई- प्रभु श्रीराम उन्हें स्वस्थ्य रखें

आजमगढ़ गोरखपुर ही क्षेत्र में आता है क्षेत्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को वहां पर मजबूती मिली है. इस बार हम वहां इतिहास दोहराएंगे, आपको बता दें कि भाजपा के गोरखपुर क्षेत्र में आजमगढ़ जिला भी आता है. 2017 के विधानसभा चुनाव में आजमगढ़ में भाजपा को 10 में से सिर्फ एक सीट पर विजय हासिल हुई थी. 2017 में विजय हासिल करने के बाद इसी क्षेत्र से प्रदेश को नया मुखिया मिला था गोरखपुर के तत्कालीन सांसद योगी आदित्यनाथ को प्रदेश की कमान मिली थी. इस बार 2017 से बड़ी जीत हासिल करने का दबाव भाजपा पर होगी.

Tags: Akhilesh yadav, BJP, Gorakhpur news, Samajwadi party, Shivpal Yadav, Swatantra dev singh, UP Election 2022, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर