गोरखपुर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष, कहा- कश्मीर में 3 परिवारों के साम्राज्य का हुआ खात्मा

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर के शोषित, वंचित, दलित, गरीब- पिछड़ा के साथ ही सामान्य कश्मीरी पंडित आज सभी अपने को खुशहाल महसूस कर रहे हैं क्योंकि लोगों को सपना लग रहा था कि यह कभी नहीं हो सकता है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:08 PM IST
गोरखपुर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष, कहा- कश्मीर में 3 परिवारों के साम्राज्य का हुआ खात्मा
कश्मीर में 3 परिवारों के साम्राज्य का हुआ खात्मा
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:08 PM IST
गोरखपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि कश्मीर में अलगाववाद आतंकवाद और 3 परिवारों की जो राजनीति चलती थी आज वह समाप्त हो गई है. यूपी बीजेपी प्रमुख ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर और तमाम महापुरुषों ने यह सपना देखा था कि एक राष्ट्र और एक संविधान लागू हो.आज उस सपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद 370 और 35-A को समाप्त कर कलंक को मिटा दिया है.

कश्मीरी पंडित हुए खुशहाल

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर के शोषित, वंचित, दलित, गरीब- पिछड़ा के साथ ही सामान्य कश्मीरी पंडित आज सभी अपने को खुशहाल महसूस कर रहे हैं क्योंकि लोगों को सपना लग रहा था कि यह कभी नहीं हो सकता है. अदम्य साहस देश की सुरक्षा और पूरी दुनिया को संदेश देने के लिए जो कलंक मिटा है, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं प्रदेश के संपूर्ण कार्यकर्ताओं और प्रदेश वासियों की तरफ से उनका अभिनंदन करता हूं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत


मोदी-योगी को दी बधाई 

उन्होंने प्रदेश में एक दिन में 22 करोड़ पौधे लगाए जाने एवं चार रिकॉर्ड बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया. इससे पहले स्वतंत्र देव सिंह के गोरखपुर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

ये भी पढ़ें:
Loading...

जब आधी रात को थाने पहुंचे अपर मुख्य सचिव, नोएडा SSP से रिपोर्ट तलब

यूपी में निवेश की संभावनाएं तलाशने रूस पहुंचे सीएम योगी, बैठक शुरू

IB इनपुट के बाद सीएम योगी का दफ्तर होगा बुलेटप्रूफ, अब ऐसे होगी VIP की एंट्री

 
First published: August 11, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...