Home /News /uttar-pradesh /

चंद्रशेखर रावण का अखिलेश पर हमला, कहा- दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती है सपा

चंद्रशेखर रावण का अखिलेश पर हमला, कहा- दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती है सपा

चंद्रशेखर रावण ने कहा की सपा दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती है.

चंद्रशेखर रावण ने कहा की सपा दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती है.

Uttar pradesh election: गोरखपुर पहुंचे आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ने का दावा किया है. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती है. इमरान मसूद को लेकर रावण का कहना है कि उनसे उनकी पहचान सहारनपुर से है.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) में सोमवार को आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar azad) ने दावा किया कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए गोरखपुर आये हैं. यहां उनको कड़ी टक्कर मिलेगी. इस दौरान उन्होंने इमरान मसूद का लेकर कहा कि उससे उनकी सहारनपुर से पहचान है. वहीं अखिलेश यादव से गठबंधन की बात विफल होने पर कहा कि सपा दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर उस पर दुकान बनाई गईं थीं. जब रोड चौड़ा होने लगा तो उसका मुआवजा लेकर उसमें रहने वाले दुकानदारों को बाहर कर दिया. गोरखपुर में योगी के खिलाफ सिर्फ स्टंट करने के लिए चुनाव लड़ने के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि वो गंभीरता से चुनाव लड़ेंगे. इस चुनाव में उन्हें कड़ी टक्कर मिलेगी.

इमरान मसूद के सवाल पर कन्नी काट गए चंद्रशेखर
भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पश्चिमी यूपी के विवादित नेता और दंगों के आरोपों से घिरे इमरान मसूद के साथ अपने संबंधों को लेकर मीडियाकर्मियों के सवाल पर कन्नी काट गए. उन्होंने पहले तो यह कहा कि मीडिया को यहां यह सवाल नहीं पूछना चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरी जगह यदि जेपी नड्डा बैठे होते तो क्या यही सवाल पूछा जाता. इमरान मसूद के साथ देशद्रोह के मामले पर चन्द्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि सहारनपुर का होने के चलते उनकी इमरान मसूद से जान-पहचान है.

दलितों को सम्मान नहीं देना चाहती समाजवादी पार्टी

चंद्रशेखर आजाद रावण समाजवादी पार्टी से चुनावी गठबंधन की विफलता पर कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया, लेकिन सपा दलितों को सम्मान नहीं होने देना चाहती. सपा के नेताओं को कहीं न कहीं भय था कि सत्ता बनने पर चंद्रशेखर दलितों, मुस्लिमों और महिलाओं के सवाल पर चुप नहीं बैठेगा.

Tags: Akhilesh yadav, Chandrashekhar azad ravana, Gorakhpur news, UP Assembly Election 2022, Up dalit politics, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर