Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election 2022: जेपी नड्डा कल करेंगे गोरखपुर का दौरा, बूथ अध्यक्षों में भरेंगे जोश

UP Assembly Election 2022: जेपी नड्डा कल करेंगे गोरखपुर का दौरा, बूथ अध्यक्षों में भरेंगे जोश

बूथ अध्यक्षों से करेंगे मुलाकात.

बूथ अध्यक्षों से करेंगे मुलाकात.

UP Election: भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President) जेपी नड्डा (J P Nadda) सोमवार को गोरखपुर (Gorakhpur) का दौरा करेंगें. वे मिशन 2022 के तहत क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों (Booth presidents) से मुलाकात करेंगे और विभिन्न चुनावी (Election) रणनीति पर कार्यकर्ताओं और अध्यक्षों से चर्चा करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) और अन्य कई बड़े चेहरे मौजूद रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

रामगोपाल द्विवेदी

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाओं को लेकर भाजपा मतदाताओं को अपनी ओर खींचने का हरसंभव प्रयास कर रही है. इस कड़ी में वहां हो रही चुनावी तैयारियों और रणनीति का जायज़ा लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को गोरखपुर क्षेत्र का दौरा करेंगे.

मिशन 2022 को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस सम्मेलन में गोरखपुर क्षेत्र के 27,637 बूथ अध्यक्ष के साथ-साथ, 286 मण्डल अध्यक्ष, 286 मण्डल प्रभारी, 62 विधानसभा प्रभारी, भाजपा संगठन के 12 जिलाध्यक्ष, और 12 जिलाप्रभारी शामिल होंगे. साथ ही गोरखपुर क्षेत्र में जितने भी राष्ट्रीय और राज्य टीम के पदाधिकारी निवास करते हैं, वह भी सम्मेलन में शामिल होंगे.

कार्यकर्ताओं में भरेगा जोश

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि यह एक ऐतिहासिक सम्मेलन होगा. भाजपा की सबसे अहम टीम बूथ की होती है, उसको संबोधित करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं. इस सम्मेलन से कार्यकर्ताओं में जोश भरेगा और साथ ही मिशन 2022 में पिछले चुनाव की अपेक्षा अधिक सीटें जीतकर आएंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वन टांगिया गांव राजही में जाकर एक बूथ अध्यक्ष के घर पर नाश्ता भी करेंगे और वहां पर सदस्यता अभियान को और गति देंगे.

गौरतलब है कि भाजपा के गोरखपुर क्षेत्र में प्रशासनिक दृष्टि से गोरखपुर बस्ती और आजमगढ़ मंडल के जिले आते हैं इन जिलों में 62 विधानसभा क्षेत्र हैं. 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा और उसके सहयोगियों ने 46 विधानसभा सीटों पर कब्जा जमाया था. विधानसभा चुनाव होने के बाद है इसी क्षेत्र से उत्तर प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिला और गोरखपुर सदर के तप के सांसद योगी आदित्यनाथ को सूबे की कमान मिली थी. इस बार गोरखपुर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं पर यह दबाव होगा कि वह 2017 की जो जीत है उससे बड़ी जीत हासिल कर सकें. सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष व स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी उपस्थित रहेंगे.

Tags: 2022 Assembly Elections, BJP chief JP Nadda, CM Yogi Aditya Nath, Gorakhpur bjp, UP Assembly Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर