होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अंधेरी रात में नशे में धुत 3 दोस्त पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक, अचानक आई ट्रेन और फिर...मचा कोहराम

अंधेरी रात में नशे में धुत 3 दोस्त पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक, अचानक आई ट्रेन और फिर...मचा कोहराम

गोरखपुर: शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पार करना पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

गोरखपुर: शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पार करना पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

यूपी में गोरखपुर-इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आकर दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल मे ...अधिक पढ़ें

    गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई. गोरखनाथ थाना के तरंग ओवरब्रिज के पास बीती रात करीब बजे ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक का पैर कट गया. घायल हालत में युवक को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है जह यह हादसा हुआ, ये तीनों शख्स शराब के नशे में थे और ये सभी आपस में दोस्त थे.

    पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों रेलवे लाइन पैदल पार कर घर जा रहे थे. इस दौरान इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आ गये. सूचना पर डीएम कृष्णा करुणेश और एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. मृतकों की पहचान गोरखनाथ थाना क्षेत्र के दिग्विजय नगर निवासी गोलू उर्फ पीर मोहम्मद और अजय चौहान के रूप में हुई है, जबकि हादसे में शाहपुर के उत्तरी जतेपुर निवासी अंबुज घायल हो गया है.

    पुलिस की मानें तो ये तीनों युवक दोस्त थे और तीनों ऑटो चलाते थे. कल रात तंरग क्रॉसिंग के पास स्थित शराब की दुकान से शराब लेकर क्रॉसिंग के नीचे पीने के बाद नशे की हाल में रेलवे क्रॉसिंग पार कर जा रहे थे. इसी बीच लखनऊ से गोरखपुर रेलवे स्टेशन जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई. शराब के नशे में धुत होने की वजह से वे वहां से भाग नहीं सके और ट्रेन उन तीनों को रौंदते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ चली गई.

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से तत्काल घायल को अस्पताल पहुंचाया. मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि शुरुआती जांच में तीनों के नशे में होने की बात सामने आई है. हादसा क्यों हुआ, इसकी जांच की जा रही है और मृतकों और घायल के घरवालों को सूचना दे दी गई है.

    Tags: Gorakhpur news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें