UP: गुरु ने शिष्य के रिश्ते को किया कलंकित, छात्रा को प्रेमजाल में फंसा किया गर्भवती, फिर शादी से इंकार

इसके बाद किशोरी के परिजनों ने आरोपित के परिवार पर शादी का दबाव बनाया. (सांकेतिक तस्वीर)

इसके बाद किशोरी के परिजनों ने आरोपित के परिवार पर शादी का दबाव बनाया. (सांकेतिक तस्वीर)

संजय यादव (Sanjay Yadav) कोचिंग पढ़ाने का काम करता है. हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक किशोरी उसके घर ट्यूशन पढ़ने आती थी.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली के चकरघट्टा थाना (Chakarghatta police station) क्षेत्र स्थित एक गांव में कोचिंग पढ़ाने वाले युवक ने अपनी ही छात्रा को प्रेम  जाल में फांसकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया. किशोरी गर्भवती (Pregnant) हो गई तो यह कहकर गर्भपात करा दिया कि बाद में शादी कर लेंगे. बाद में प्रेमी अपने वादे से मुकर गया, तब दोनों के बीच विवाद हुआ. किशोरी ने पूरी बात परिजनों को बता दी. लड़की के घर वालों ने युवक पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन बात नहीं बनी तब थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश कर रही है.

परिजनों के सामने युवक का काला चिट्ठा खोल दिया

दरअसल, चकरघट्टा स्थित एक गांव निवासी संजय यादव कोचिंग पढ़ाने का काम करता है. हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक किशोरी उसके घर ट्यूशन पढ़ने आती थी. लाकडाउन अवधि में युवक और किशोरी के बीच प्रेम परवान चढ़ा और युवक ने बहला- फुसलाकर किशोरी के साथ संबंध स्थापित कर लिया. गर्भवती छात्रा का गर्भपात सोनभद्र जिले के किसी निजी चिकित्सालय में पांच दिन पूर्व करा दिया. इसी बीच दोनों में विवाद हुआ तो नाराज किशोरी ने परिजनों के सामने युवक का काला चिट्ठा खोल दिया.

Youtube Video

 गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है

इसके बाद किशोरी के परिजनों ने आरोपित के परिवार पर शादी का दबाव बनाया. गांव में पंचायत भी हुई. लेकिन बात नहीं बन सकी. जिसपर परिजनों ने चकरघट्टा थाने पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. थानाध्यक्ष भैरवनाथ यादव ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी संजय यादव के विरुद्ध धारा 376 , 323 , 504 , 506. के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज