होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Nikay Chunav 2023: मियां साहब ने गोरखपुर बीजेपी मेयर प्रत्याशी डॉ मंगलेश को दिया आशीर्वाद, विपक्ष परेशान

UP Nikay Chunav 2023: मियां साहब ने गोरखपुर बीजेपी मेयर प्रत्याशी डॉ मंगलेश को दिया आशीर्वाद, विपक्ष परेशान

UP Nagar Nikay Chunav: गोरखपुर से बीजेपी मेयर [पद के प्रत्याशी डॉ मंगलेश श्रीवास्तव ने की मियां साहब से मुलाकात

UP Nagar Nikay Chunav: गोरखपुर से बीजेपी मेयर [पद के प्रत्याशी डॉ मंगलेश श्रीवास्तव ने की मियां साहब से मुलाकात

Gorakhpur Mayor Election: मुलाकात के दौरान मियां साहब ने स्पष्ट तौर पर यह कहकर अन्य दलों के प्रत्याशियों की पेशानी पर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि मियां साहब ने महापौर पद पर डॉ श्रीवास्तव का समर्थन किया है
डॉ मंगलेश ने मियां साहब को अंगवस्त्र ओढ़ाकर उनका अभिवादन किया

गोरखपुर. यूपी नगर निगम के चुनाव में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप और जातिगत समीकरणों की जंग में एक तस्वीर अचानक से चर्चा में आ गई है. यह तस्वीर है गोरखपुर से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी डॉ. मंगलेश श्रीवास्तव की, जिन्होंने इमामबाड़ा स्टेट के गद्दीनशीन अदनान फर्रुख अली शाह ‘मियां साहब’ से उनके घर जाकर मुलाकात की. इसे डॉ मंगलेश की सियासत की नई शुरुआत और मास्टरस्ट्रोक के रूप में देखा जा रहा है.

अपने आवास पर डॉ. मंगलेश से मुलाकात के अवसर पर मियां साहब द्वारा कही गई बातों से यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि मियां साहब ने महापौर पद पर डॉ श्रीवास्तव का समर्थन किया है. वास्तव में मियां साहब और डॉ मंगलेश एक दूसरे से काफी समय से परिचित हैं. मुलाकात के दौरान मियां साहब ने स्पष्ट तौर पर यह कहकर अन्य दलों के प्रत्याशियों की पेशानी पर बल डाल दिया है कि वे दुआ करेंगे कि डॉक्टर साहब अच्छे मतों से चुनाव जीतें. उधर डॉ मंगलेश ने मियां साहब को अंगवस्त्र ओढ़ाकर उनका अभिवादन किया और कहा कि यह शहर सबका है और वह भी सबके हैं. सबको अपना मानने की भावना से ही वह मियां साहब से मिलने आए हैं.

निषाद पार्टी का भी मिला समर्थन
वहीं अभी तक गठबंधन धर्म से बाहर निकल कर प्रत्याशी लड़ा रहे संजय निषाद ने भी डॉ मंगलेश श्रीवास्तव के समर्थन का ऐलान करते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी के जितने भी प्रत्याशी पार्षद के मैदान में उतरे हैं वो सभी बीजेपी का समर्थन करेंगे. निषाद पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता चुनाव नहीं लड़ेगा. निषाद पार्टी के कार्यकर्ता अब बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और उनकी जीत का रास्ता और मजबूत बनायेंगे.

आपके शहर से (गोरखपुर)

गोरखपुर
गोरखपुर

Tags: Gorakhpur news, UP Nagar Nikay Chunav

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें