UP Panchayat Chunav 2021: पहले चरण की वोटिंग से पहले ही गोरखपुर में खूनी संघर्ष, पूर्व प्रधान को मारी गोली

गंभीर रूप से घायल प्रधान प्रत्याशी को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है

गंभीर रूप से घायल प्रधान प्रत्याशी को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है

Gorakhpur Panchayat chunav Violence: घायल गिलगिल के भाई भोलेन्द्र ने बताया कि घर आते समय निवर्तमान प्रधान शम्भू ने गोली मार दी. गोली गिलगिल के पेट मे लगी है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) में पहले चरण के मतदान से ठीक पहले खूनी संघर्ष देखने को मिला. गोरखपुर जिले के खजनी थानाक्षेत्र के (परसाडाड़) महुआडाबर गांव में बुधवार देर रात पूर्व प्रधान गिलगिल दुबे उर्फ राघवेंद्र नारायण दुबे को गोली मार दी गई. गोली उनके पेट में लगी है. परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उन्‍हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. परिजनों ने गोली मारने का आरोप निवर्तमान प्रधान और प्रधान प्रत्याशी शम्भू यादव पर लगाया है. पुलिस ने फिलहाल शम्भू यादव को हिरासत में लिया है और जांच कर रही है.

दरअसल, महुआडाबर निवासी गिलगिल उर्फ राघवेंद्र नारायण दुबे पांच साल पहले प्रधान थे. पिछली बार गांव के शम्भू यादव प्रधान चुने गए. इस वर्ष गिलगिल दुबे व निवर्तमान प्रधान शम्भू भी प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में दोनों में तनातनी चल रही थी. घायल गिलगिल के भाई भोलेन्द्र ने बताया कि गांव में घर आते समय शम्भू ने गोली मार दी. गोली गिलगिल के पेट में लगी है. समर्थकों के अनुसार जिस समय गिलगिल घर आ रहे थे, उसी समय शम्भू ने गोली चलाई. फिलहाल पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं दी गयी है. वहीं, शम्भू पक्ष के लोगों का आरोप है कि गोली गिलगिल पक्ष के ही तरफ से चली है.

पहले चरण में हो रहा मतदान

गौरतलब है कि गोरखपुर जिले में पहले चरण के तहत मतदान हो रहा है. गोरखपुर जिले में 4647 बूथों पर गुरुवार सुबह 7:00 बजे से मतदान शुरू हो गया है. पहले चरण के चुनाव में 29,78,569 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज