• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Gorakhpur News: दुकानदार ने सिपाही को नहीं दिया मुर्गा तो की बदसलूकी, वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

Gorakhpur News: दुकानदार ने सिपाही को नहीं दिया मुर्गा तो की बदसलूकी, वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

होली पर दुकानदार ने सिपाही को नहीं दिया मुर्गा

होली पर दुकानदार ने सिपाही को नहीं दिया मुर्गा

फिलहाल सोशल मीडिया पर गालीबाज सिपाही (Constable) की करतूत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
गोरखपुर. सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में होली (Holi) के मौके पर एक सिपाही (Constable) को दुकानदार से बदसलूकी करना महंगा पड़ गया. मामला मुर्गा खरीदने के दौरान हुए विवाद के बाद सिपाही ने दुकानदार को जमकर गाली दी. इस दौरान पास के किसी युवक ने सिपाही की करतूत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जिस पर एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड करने के साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. घटना के बाद पुलिस महकमे में चर्चा बनीं हुई है.

मामला पीपीगंज थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक पीपीगंज थाने पर तैनात सिपाही हमीद खान ने मुर्गा व्यापारी द्वारा मुर्गा नहीं दिए से नाराज होकर उसे सरे बाजार जमकर गाली दी है. इतना ही नहीं विरोध करने पर दुकानदार को थाने ले जाने की धमकी देने लगा. इस दौरान पास में खड़े एक युवक ने सिपाही की इस करतूत को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

UP: रिटायर्ड अफसर प्रदीप दुबे की प्रमुख सचिव पद पर तैनाती पर उठे सवाल, राज्यपाल ने दिए जांच के आदेश

वहीं एसएसपी दिनेश कुमार पी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गालीबाज सिपाही हमीद खान को लाइन हाजिर कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. इस मामले में सीओ कैंपियरगंज राहुल भाटी का कहना है कि मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर करने के साथ ही उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई का आदेश एसएसपी ने दिया है. फिलहाल सोशल मीडिया पर गालीबाज सिपाही की करतूत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज