Gorakhpur News: होटल में लड़की की डिमांड न पूरी होने पर दारोगा ने वेटर के साथ किया यह काम, गिरफ्तार

होटल में लड़की की डिमांड न पूरी होने पर दारोगा ने वेटर के साथ किया यह काम (file photo)

होटल में लड़की की डिमांड न पूरी होने पर दारोगा ने वेटर के साथ किया यह काम (file photo)

इस मामले में एसएसपी (SSP) जोगेन्द्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने सूचना पर तत्परता दिखाते हुए आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में वीआईपी ड्यूटी में आए महराजगंज के इंस्पेक्टर ने होटल में वेटर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश की है. लड़की की डिमांड न पूरी होने पर वेटर को कमरे में बंद कर उसके साथ गलत हरक कर दी. मैनेजर की सूचना पर देर रात होटल में पहुंची गोरखपुर की कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान उसने पुलिस के साथ भी खूब हंगामा किया.

मामला कोतवाली थाना के गंगेज तिराहे के पास स्थित एक होटल का है. बताया जा रहा है कि इंस्‍पेक्‍टर नशे में धुत्त था. पुलिस ने आरोपी इंस्‍पेक्‍टर का मेडिकल कराने के साथ ही पीड़ित वेटर की शिकायत पर उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं इस मामले में सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया है कि वेटर की शिकायत पर महाराजगंज जिले में क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर विनोद यादव को गिरफ्तार किया गया है. केस दर्ज करने के साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है.

चित्रकूट: जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम, 3 की हालत नाजुक

बता दें कि महराजगंज जिले में क्राइम ब्रांच में तैनात विनोद यादव की गोरखपुर में वीआईपी ड्यूटी लगी हुई थी. इस दौरान शहर के एक होटल में इंस्पेक्टर ठहरा था. बताया जा रहा है कि देर रात होटल के एक वेटर से नशे में धुत्त इस्पेक्टर ने अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश की थी. बताया जा रहा है इस दौरान इंस्पेक्टर खुद अर्धनग्न हालात में था. वहीं वेटर ने शोर मचाकर जोर-जबरजस्ती का विरोध किया है. जिस पर होटल के सारे स्टाफ मौके पर आ गये. साथ ही सूचना पर मौके पर कोतवाली थाने की पुलिस भी पहुंच गयी. और नशे में धुत्त इंस्पेक्टर को साथ लेकर कोतवाली चली गयी.
इंस्पेक्टर पर होगी कड़ी कार्रवाई- एसएसपी

जहां देर रात में इंस्पेक्टर का मेडिकल कराया गया है. वहीं वेटर की शिकायत पर संगीन धाराओं में केस भी दर्ज किया गया है. इस मामले में एसएसपी जोगेन्द्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने सूचना पर तत्परता दिखाते हुए आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है. साथ ही एसएसपी ने कहा है कि पुलिस की छवि धूमिल करने वाले ऐसे पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए एडीजी और आईजी के वहां से महराजगंज पुलिस कप्तान को रिपोर्ट भेजी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज