VIDEO: तस्करों का पीछा करते बिहार पहुंच गई यूपी पुलिस, ग्रामीणों ने SO की कर दी पिटाई

दोनों पक्षों से बातचीत चल ही रही थी कि कुछ लोगों ने एसओ विनय पाठक पर हाथ चला दिया. इसके बाद कई लोगों ने मिलकर एसओ की पिटाई कर दी.

Ashok Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 1:45 PM IST
Ashok Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 1:45 PM IST
तस्करों का पीछा करते हुए बिहार पहुंची यूपी पुलिस पिट गई. पशु और शराब तस्करों का पीछा कर रहे कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाने में तैनात एसओ विनय पाठक बदमाशों के गांव पहुंच गए. एसओ को गांव में पहुंचा देख ग्रामीणों ने गाड़ी को चारो तरफ से घेर लिया. इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और एसओ व उनके हमराहियों को गाड़ी से उतरने पर मजबूर कर दिया. एसओ विनय पाठक और उनके हमराही बेबस बने हुए थे. अभी दोनों पक्षों से बातचीत चल ही रही थी कि कुछ लोगों ने एसओ विनय पाठक पर हाथ चला दिया. इसके बाद कई लोगों ने मिलकर एसओ की पिटाई कर दी. बाद में कुछ संभ्रान्त लोगों के हस्तक्षेप के बाद एसओ विनय पाठक अपने हमराहियों के साथ गांव से निकल सके.

दरअसल, तरयासुजान थानाध्यक्ष विनय पाठक अपने हमराहियों के साथ डिबनी बंजरवा में मौजूद थे. इसी बीच उन्हें पशु और शराब तस्करों के आने की खबर मिली. जिसके बाद उन्होंने एक लक्जरी गाड़ी को रोकने की कोशिश की. लेकिन गाड़ी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस टीम ने पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करते हुए टीम बिहार के कटया थाने के माचवा गांव पहुंच गई. यूपी पुलिस को गांव में आते देख तस्करों के साथियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कैसे एसओ विनय पाठक ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं तभी एक शख्स ने उन पर हाथ उठा दिया. जिसके बाद कई लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें:

शाहजहांपुर: हाईवे पर लखनऊ की युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप

लखनऊ में पेट्रोल 80 पार, कांग्रेस ने 10 सितम्बर को बुलाया भारत बंद

जौनपुर: पूरे गांव का कराया धर्म परिवर्तन, 271 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पादरी फरार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर