होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Gorakhpur Viral Video: महाशिवरात्रि पर दारोगा ने महिला पर बरसाए थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Gorakhpur Viral Video: महाशिवरात्रि पर दारोगा ने महिला पर बरसाए थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

X
दारोगा

दारोगा कुंवर गौरव सिंह द्वारा महिला की पिटाई का फोटो 

Gorakhpur Viral Video: इस मामले को लेकर जब SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जो वीडियो वायर ...अधिक पढ़ें

    अनिल कुमार
    गोरखपुर:
    यूपी के गोरखपुर पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक महिला को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहा है. गोरखपुर में ये शर्मनाक करतूत महाशिवरात्रि पर्व पर फूल और प्रसाद बेच रही महिला के साथ की गई है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले को लेकर सफाई देते फिर रही है. चलिए बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला.

    जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला गोरखपुर जिला के टीपीनगर नगर पुलिस चौकी के पास स्थित मुक्तेश्वरनाथ मंदिर का है. जहां महाशिवरात्रि पर मंदिर के बाहर कुछ महिलाएं फूल और प्रसाद बेच रही थीं. ऐसे में उन्हें हटाने के लिए ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज कुंवर गौरव सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच और सभी को वहां से हटाने लगे. इसी एक महिला से बहस हो गई जिसके बाद चौकी इंचार्ज कुंवर गौरव सिंह ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. इतने में ही वहां पर मौजूद किसी ने थप्पड़ मारने की घटना को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

    मामले पर SP सिटी की सफाई
    वहीं इस मामले को लेकर जब SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ ही देर में सीएम मुक्तेश्वरनाथ मंदिर में रूद्राभिषेक के लिए आने वाले थे. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बाहर लगने वाली दुकानों को हटाने के लिए बोल रही थी. लेकिन मना किए जाने के बावजूद कुछ महिलाएं पहले महिला सिपाहियों से उलझ गईं और फिर दरोगा से गाली-गलौज करने लगीं. हालांकि जो वीडियो वायरल किया जा रहा है वो सिर्फ एक हिस्सा है. बल्कि वीडियो का दूसरा पहलू भी देखना चाहिए.

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    Tags: Gorakhpur news, Mahashivratri, Uttar pradesh news, Viral video

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें