गोरखपुर में पुलिस चौकी पर जमकर पथराव, पुलिसकर्मियों ने छिपकर बचाई जान
Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर में पुलिस चौकी पर जमकर पथराव, पुलिसकर्मियों ने छिपकर बचाई जान
गोरखपुर में पुलिस चौकी पर जमकर पथराव

जानकारी के अनुसार कूरी बाजार पुलिस चौकी के इंचार्ज गस्त पर निकल रहे थे. तभी पुलिस चौकी (Police Chowki) से लगभग 20 मीटर दूर रामचन्द्र के मकान पर एक मुंडन कार्यक्रम के तहत डीजे बजाया जा रहा था.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के बेलघाट थाना के कूरी बाजार पुलिस चौकी के प्रभारी द्वारा डीजे (DJ) बजाने पर मना करने पर कुछ अराजक तत्वों ने सोमवार देर रात ईट पत्थर चलाते हुए चौकी पर हमला बोल दिया. अचानक हुए हमले से पुलिसकर्मियों ने छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन उपद्रवियों को मौके पर धर दबोचा. एसपी साउथ विपुल श्रीवास्तव के मुताबिक उपद्रवियों पर केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

जानकारी के अनुसार कूरी बाजार पुलिस चौकी के इंचार्ज गस्त पर निकल रहे थे. तभी पुलिस चौकी से लगभग 20 मीटर दूर रामचन्द्र के मकान पर एक मुंडन कार्यक्रम के तहत डीजे बजाया जा रहा था. जाते समय चौकी इंचार्ज डीजे बजाने को मना कर गए. लेकिन जब लगभग 10:00 बजे वापस लौटे तो तेज आवाज में डीजे बज रहा था. उन्होंने दोबारा मना किया मना किया, लेकिन नहीं मानने पर एक व्यक्ति को चौकी पर उठा लाए. इसी बीच 8 -10 लोग चौकी पर आकर युवक को छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगे.

ये भी पढे़ं- UP: सड़क पर दोस्तों के साथ गप्पे लड़ा रहे थे दारोगा, महिला कॉन्स्टेबल ने लगाई क्लास




चौकी इंचार्ज द्वारा पकड़े गए व्यक्ति को नहीं छोड़ा गया, तो काफी संख्या में लोग आकर ईट पत्थर चलाने लगे. किसी तरह वहां पर उपस्थित पुलिसकर्मी दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई और थानाध्यक्ष बेलघाट बीबी राजभर को फोन द्वारा पूरी घटना से अवगत कराया. उसके बाद थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ वहां पर पहुंचे और लगभग एक दर्जन लोगों को थाने पकड़ कर ले आए हैं और उनके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading