• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • योगी के गढ़ में आमने-सामने हुए रवि किशन और रामभुआल तो किया शेक हैंड

योगी के गढ़ में आमने-सामने हुए रवि किशन और रामभुआल तो किया शेक हैंड

रविकिशन और रामभुआल निषाद

रविकिशन और रामभुआल निषाद

हालांकि रामभुआल निषाद ने कहा कि जब हम लोग आमने-सामने हैं तो हमसे मिलकर क्‍या करेंगे. उन्‍होंने कहा कि वे चुनाव के लिए यहां पर आए हैं और एक माह के बाद चले जाएंगे.

  • Share this:
    फिल्‍म अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी  प्रत्‍याशी रविकिशन बुधवार को एक बार फिर दो सेट पर्चा दाखिल करने कलेक्‍ट्रेट परिसर में डीएम के कक्ष में पहुंचे. जब वे जिलाधिकारी के कक्ष में पर्चा दाखिल करने के लिए जाने लगे, तो गठबंधन से सपा प्रत्‍याशी और उनके प्रतिद्वंदी रामभुआल निषाद भी पर्चा दाखिल कर बाहर निकल रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने रामभुआल निषाद से हाथ मिलाया और तेजी से अंदर की ओर चले गए. दोनों नेताओं की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

    हालांकि रामभुआल निषाद ने कहा कि जब हम लोग आमने-सामने हैं तो हमसे मिलकर क्‍या करेंगे. उन्‍होंने कहा कि वे चुनाव के लिए यहां पर आए हैं और एक माह के बाद चले जाएंगे. अपने ऊपर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज होने के सवाल पर रामभुआल ने कहा कि उनके ऊपर जो मुकदमे दर्ज किए गए हैं, ये सारे मुकदमे साजिश के तहत कराए गए हैं. उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर भी 302 स‍मेत कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं.

    रामभुआल निषाद ने हाथ मिलाने के सवाल पर कहा कि हाथ मिलाने का कोई मतलब नहीं है. वे विपक्ष के प्रत्‍याशी हैं. उनसे मिलने का कोई मतलब नहीं है. वहीं बीजेपी की सबसे सुरक्षित सीटों की बात की जाए तो उनमें से गोरखपुर एक है. इस सीट पर अब तक 18 बार लोकसभा चुनाव हुए हैं, जिसमें से 8 बार गोरक्षपीठ का ही कब्जा रहा है.

    (रिपोर्ट: रामगोपाल द्विवेदी)

    ये भी पढ़ें:

    BJP नेता नरेश अग्रवाल के विवादित बोल, कहा- देश की राजनीति में आजम 'कोढ़'

    UP Board Results 2019: हाईस्कूल, इंटर के परिणाम तैयार, इस दिन, इतने बजे होगी घोषणा

    चाय वाला बनकर आये थे PM, पांच साल में स्वाद पता चल गया होगा: अखिलेश यादव

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज