कुशीनगर: नग्न हालत में मिली महिला और बच्ची की सिरकटी लाश

Ashok Shukla | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 13, 2017, 6:44 PM IST
कुशीनगर: नग्न हालत में मिली महिला और बच्ची की सिरकटी लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर
Ashok Shukla | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 13, 2017, 6:44 PM IST
कुशीनगर जनपद के रामकोला इलाके के मोतीपाकड़ गांव में शुक्रवार को एक महिला व एक बच्ची की हत्या करके शवों को गन्ने के खेतों में फेंक दिया. दरिंदों ने महिला व बच्ची का सिर धड़ से अलग कर सिर को गायब कर दिया है.

पुलिस ने नग्न हालत में महिला व बच्ची के शवों को दो गन्ने के खेतों से बरामद किया है. पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की भी मदद ली लेकिन दोनों के सिर को बरामद नहीं किया जा सका है. सामूहिक रेप की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है.

महिला व बच्ची के शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है लेकिन इतना तय है कि महिला किसी अपने करीबी के धोखे का शिकार हुई है, और हत्या कई लोगों ने मिलकर किया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है.

मौके पर पहुचे ज़िले के एडिश्नल एसपी हरि गोबिन्द मिश्र  ने जल्द हत्या के खुलासे की बात कही और शव के पास मिले अटैची में रखे समानों की जांच की गई . लेकिन किसी तरह का कोई भी क्लू पुलिस को नहीं मिला है.

फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ा रही है. पुलिस महिला के उंगलियों के निशान को आधार कार्ड से लिंक करके पहचान करने का दावा कर रही है. वहीं इस घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई बड़े सवाल खड़े किए है.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर