Home /News /uttar-pradesh /

You Tube पर वीडियो देखकर डिलीवरी करने की कोशिश, पुलिस ने कहा संभव ही नहीं

You Tube पर वीडियो देखकर डिलीवरी करने की कोशिश, पुलिस ने कहा संभव ही नहीं

(प्रतिकात्मक फोटो)

(प्रतिकात्मक फोटो)

पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है क्योंकि परिवार ने कोई शिकायत पत्र नहीं दिया है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

    यूपी के गोरखपुर शहर में बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां आरोप है कि एक 26 वर्षीय अविवाहित गर्भवती महिला ने यूट्यूब पर प्रसव का वीडियो देखते हुए बच्चे को जन्म देने का प्रयास किया. इस दौरान महिला और उसके बच्चे दोनों की मौत हो गई. इस मामले में कैंट पुलिस थाने के एसएचओ रवि राय ने बताया कि ऐसा करना संभव ही नहीं है. उन्होंने बताया कि युवती के पास से 500-1000 रुपये वाला मोबाइल बरामद हुआ है, जिसमें यूट्यूब चलाने की सुविधा ही नहीं है. ऐसे में कोई युवती यूट्यूब पर वीडियो देखकर कैसे बच्चे को जन्म दे सकती है. राय ने बताया कि अत्यधिक रक्तस्राव से उसकी और बच्चे की मौत हुई है.

    पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है क्योंकि परिवार ने कोई शिकायत पत्र नहीं दिया है. जानकारी के मुताबिक, युवती बहराइच की रहने वाली थी और पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी. वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले उसने बिलंदपुर इलाके में रवि उपाध्याय के घर में किराये पर एक कमरा लिया और रविवार को अन्य किरायेदारों ने उसके कमरे के दरवाजे से खून बहते देखा. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

    इसके बाद पुलिस जब कमरे में दाखिल हुई तो महिला और उसके बच्चे को खून में लथपथ पाया. महिला का शव बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला गर्भपात नहीं कराना चाहती थी. इस मामले में सीओ कैंट प्रभात राय ने बताया कि युवती के पास से एक मोबाइल फोन मिला है. लेकिन वह एड्रायड नहीं है. ऐसे में यह कहना गलत है कि वीडियो को देखकर बच्चे को जन्म देने की कोशिश की गयी होगी.  फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    ये भी पढ़ें:

    BJP सांसद के बेटे का ऐलान, कहा- पिता की टिकट कटा तो निर्दलीय चुनाव लड़कर लूंगा बदला

    अयोध्या विवाद: जिलानी की मौजूदगी में आज लखनऊ में होगी मुस्लिम पक्षकारों की अहम बैठक

    बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस की गोली से 'ताऊ गैंग' के बदमाश सहित 10 घायल

    मेरठ से ही बीजेपी करेगी लोकसभा चुनाव का शंखनाद, होगी PM नरेंद्र मोदी की रैली

     

    Tags: For dgp up, Gorakhpur news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर