अपना शहर चुनें

States

UP: छेड़छाड़ से परेशान महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने बताया भूमिविवाद का मामला

उन्होंने कहा कि 17 अगस्त को चार लड़कों ने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की थी, जिसके बाद परिवार ने 18 अगस्त को पुलिस में शिकायत दी थी.( सांकेतिक तस्वीर)
उन्होंने कहा कि 17 अगस्त को चार लड़कों ने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की थी, जिसके बाद परिवार ने 18 अगस्त को पुलिस में शिकायत दी थी.( सांकेतिक तस्वीर)

लड़की की मां ने हालांकि पुलिस के दावे को खारिज करते हुए पत्रकारों से कहा कि बार-बार छेड़छाड़ (Molestation) किये जाने से परेशान उसके पिता ने गुस्से में आकर कह दिया था कि वह अपनी बेटी को मारकर खुद जेल चले जाएंगे.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ गई हैं. इन दिनों प्रदेश में आए दिन रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं. हाथरस (Hathras) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब महाराजगंज (Maharajganj) में महिला के साथ छेड़खानी की खबर सामने आ गई. कहा जा रहा है कि छेड़छाड़ (Molestation) से परेशान महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, महाराजगंज जिले में एक 22 वर्षीय महिला ने कथित रूप से अपनी कलाई काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है. परिवार का दावा है कि उसने पड़ोसी परिवार के चार लड़कों द्वारा बार-बार छेड़छाड़ किये जाने से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास किया है. हालांकि, पुलिस इसे दो परिवारों के बीच भूमि विवाद के चलते आत्महत्या के प्रयास का मामला बता रही है. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि महिला का महाराजगंज में अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

अपनी बेटी को मारकर खुद जेल चले जाएंगे
लड़की की मां ने हालांकि पुलिस के दावे को खारिज करते हुए पत्रकारों से कहा कि बार-बार छेड़छाड़ किये जाने से परेशान उसके पिता ने गुस्से में आकर कह दिया था कि वह अपनी बेटी को मारकर खुद जेल चले जाएंगे. पिता की इस बात से आहत होकर ही लड़की ने आत्महत्या का प्रयास किया. पीड़िता की मां ने बताया कि पिता की टिप्पणी को लेकर आहत उनकी बेटी ने बृहस्पतिवार को कलाई काट ली.
चार लड़कों ने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की थी


उन्होंने कहा कि 17 अगस्त को चार लड़कों ने उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की थी, जिसके बाद परिवार ने 18 अगस्त को पुलिस में शिकायत दी थी. इसके बाद 29 सितंबर को भी उसके साथ छेड़छाड़ हुई. महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने कहा, 'कोठीभरी थानांतर्गत दो परिवारों के बीच भूमि विवाद चल रहा है. 18 अगस्त को दो समूहों के बीच झड़प के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 151 के तहत मामला भी दर्ज किया जा चुका है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज