लाइव टीवी

पति ने रोजाना अंडा नहीं खिलाया तो प्रेमी के साथ भाग गई विवाहिता

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 27, 2019, 9:55 AM IST
पति ने रोजाना अंडा नहीं खिलाया तो प्रेमी के साथ भाग गई विवाहिता
अंडा नहीं खिलाया तो प्रेमी के साथ भाग गई महिला. (file photo)

आरोपी प्रेमी को पता चला कि महिला को अंडा बेहद पसंद है. ऐसे में जब भी मौका मिलता वह अंडा (Egg) लेकर पहुंच जाता था. वहीं, पति कहने के बावजूद भी ऐसा नहीं करता था.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) के कैंपियरगंज इलाके में रविवार को चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गांव की महिला सिर्फ इसलिए प्रेमी के साथ चली गई, क्योंकि पति उन्‍हें रोजाना अंडा नहीं खिलाता था. दरअसल, चार महीने पहले भी महिला प्रेमी के साथ ही गई थी और वापस आने पर पुलिस से यही वजह बताई थी कि उसका पति उसे रोज अंडे नहीं खिलाता है. बताया जा रहा है कि पत्नी का एक साल से पास में ही रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. पत्नी के कथित तौर पर भागने के बाद पति ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है.

मामला कैंपियरगंज इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, एक महिला को अंडा खाना बेहद पसंद है. एक बार फिर अंडा न मिलने पर झगड़ा हुआ और वह कहीं भाग गई. प्रेमी भी घर पर नहीं है, इस वजह से पूरी आशंका है कि उसके ही साथ गई है. इस बार आठवीं में पढ़ने वाली ननद को भी साथ ले गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उसका पति पेशे से मजदूर है. महिला की शादी करीब चार साल पहले हुई थी.

दरअसल, प्रेमी युवक को पता चला कि महिला को अंडा बेहद पसंद है तो उसे जब भी मौका मिलता वह अंडा लेकर पहुंच जाता था. उसकी फरमाइश पर भी जब-तब उसे अंडे खिलाता था. इसके उल्टे कमाई कम होने और अन्य जरूरतोें के चलते पति उसे कहने के बाद भी अंडे नहीं खिला पाता था. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा हो जाता था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

 आगरा: एक चिंगारी ने पूरे बाजार को किया जलाकर खाक...

देवरिया: मातम में बदली दिवाली की खुशियां, करंट लगने से मां-बेटी और बहू की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...