Home /News /uttar-pradesh /

ज्वेलरी शाॅप से महिला ने उड़ाये लाखों के गहने, CCTV में कैद हुई तस्वीर

ज्वेलरी शाॅप से महिला ने उड़ाये लाखों के गहने, CCTV में कैद हुई तस्वीर

बुर्कानशीं शातिर महिला चोर की फोटो.

बुर्कानशीं शातिर महिला चोर की फोटो.

इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया हैं. पुलिस सीसीटीवी में कैद बुर्कानशीं शातिर महिला की तलाश में जुट गई है.

    गोरखपुर में सोमवार को बुर्कानशीं महिला चोर की करतूत सामने आई है. शातिर महिला ज्वेलरी की दुकान से गहनों से भरा डिब्बा लेकर फरार हुई है. दरअसल दुकान में गहने देखने के बहाने शातिर महिला ने बड़ी ही चालाकी से अपनी कारतूतों को अंजाम दिया है. वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी में महिला की करतूत कैद हो हुई. इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया हैं. पुलिस सीसीटीवी में कैद बुर्कानशीं शातिर महिला की तलाश में जुट गई है.

    मामला पीपीगंज थाना के वार्ड संख्या-9 का है. जहां दुबे कटरा स्थित जय प्रकाश वर्मा की ज्वेलरी की दुकान से एक बुर्कानशीं महिला गहनों से भरा डिब्बा लेकर फरार हुई.  दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से चोरी की जानकारी हुई. पीड़ित दुकानदार के मुताबिक बुर्का पहने एक महिला दुकान में आई और दुकानदार से गहने दिखाने को कहा. हालांकि की दुकानदार ने महिला को जेवर दिखाने से मना किया था. बावजूद इसके महिला जेवर देखने के बहाने दुकान में बैठ गई.

    उस समय दुकान में कई और ग्राहक मौजूद थे. महिला के सामने गहनों का डिब्बा रखकर दुकानदार दूसरे ग्राहकों में व्यस्त हो गया. मौका देखकर बुर्कानशीं महिला ने गहनों का डिब्बा अपने पर्स में रख लिया और चुपचाप दुकान से निकल गई. जब थोड़ी देर बाद दुकानदार ने गहनों गहनों का डिब्बा खोजना शुरू किया तो पता नहीं चला.

    चोरी की आशंका होने पर जब दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो बुर्कानशीं महिला की करतूत उजागर हुई है. दुकानदार की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसी टीवी फुटेज की मदद से महिला को तलाश कर रही है.

     

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर