होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गोरखपुर : प्रेमिका के घर रात में पहुंचे युवक की हो गई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

गोरखपुर : प्रेमिका के घर रात में पहुंचे युवक की हो गई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

अमर (फाइल फोटो) को लड़की के पिता और पड़ोसियों ने चोर समझकर बुरी तरह पीटा था.

अमर (फाइल फोटो) को लड़की के पिता और पड़ोसियों ने चोर समझकर बुरी तरह पीटा था.

युवक रात में अपनी प्रेमिका के घर गया था. वहां उसे चोर समझकर प्रेमिका के पिता समेत स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा. मौके पर प ...अधिक पढ़ें

गोरखपुर. गोरखपुर में प्रेमिका से मिलने गए युवक की इतनी पिटाई हुई कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक रात में अपनी प्रेमिका के घर गया था. वहां उसे चोर समझकर प्रेमिका के पिता समेत स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को वहां से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया लेकिन पिटाई से घायल हुए युवक की मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवती के पिता को कस्टडी में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. मारे गए युवक की पहचान अमर सिंह गौतम के रूप में हुई है. वह पंचर बनाने की दुकान चलाता था.

पुलिस करवा रही पोस्टमॉर्टम

यह मामला रामगढ़ताल थाना के गायघाट इलाके का है. यहां देर रात परशुराम यादव के घर में घुसे युवक की जमकर पिटाई की गई. स्थानीय लोगों ने भी घर में घुसे युवक को पीटा. लोगों की पिटाई से अधमरे अमर को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है. जानकारी होने पर अस्पताल पहुंचे अमर के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. साथ ही युवती के पिता को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

गोरखपुर
गोरखपुर

पुलिस की शुरुआती जांच

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि मृतक युवक अमर सिंह गौतम पंचर बनाने की दुकान चलाता था. इस बीच रामगढ़ताल थाना के गायघाट इलाके के परशुराम यादव की बेटी से युवक का प्रेम संबंध बना. बताया जा रहा है कि बीती रात अमर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. इस दौरान अमर को चोर समझकर युवती के पिता ने पकड़ लिया और शोर मचाकर मोहल्ले के लोगों को बुला लिया. वहां लोगों ने अमर की जमकर पिटाई कर दी. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अमर को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन गंभीर रूप से घायल हुए अमर की मौत हो गई.

परिजनों ने किया हंगामा

अमर की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने पुलिस की भूमिका पर सवालिया निशाना खड़ा करते हुए युवक की हत्या का आरोप लगाकर न्याय की फरियाद की है. इस मामले में एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने कहा है कि शुरुआती जांच में प्रेमिका के घर में घुसे युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. पुलिस द्वारा युवती के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बाकी परिजनों की तहरीर के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी.

Tags: Crime in up, Gorakhpur news, Postmortem

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें