अपना शहर चुनें

States

UP News: पेट्रोल के दाम बढ़े तो यूथ कांग्रेस ने ठेले पर चढ़ाई स्कूटी, लिखा, 'मोर सईयां तो खूब कमात है...'

गोरखपुर में युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
गोरखपुर में युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Gorakhpur News: युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 60 रुपए पेट्रोल (Petrol) के दाम थे तो यह बीजेपी (BJP) छाती पीट कर रोती थी. आज 84 रुपए कीमत पर छिपा रही है नाकामी.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) में शनिवार को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बढ़ते हुए डीजल पेट्रोल के दामों को लेकर ठेले पर स्कूटी लादकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ठेले पर स्कूटी लादकर पोस्टर भी जारी किया जिस पर लिखा हुआ था, 'मोर सईयां तो खूब ही कमात है अडानी खाये जात है'. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से लगातार डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है. ये सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की सरकार है. ये युवा विरोधी सरकार है.

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 60 रुपए पेट्रोल के दाम थे तो यह बीजेपी छाती पीट कर रोती थी. लेकिन आज 84 रुपये लीटर पेट्रोल बिक रहा है तो सरकार अपनी नाकामी छिपाने में लगी हुई है यह सरकार सिर्फ आम जनमानस का शोषण कर रही है. ये सरकार पूंजीपतियों के हाथों बिक गई है. आज किसान नौजवान सब परेशान हैं. युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने कहा कि आज जो किसान पूरे भारत का पेट भरता है आज वह रोड पर खड़ा है.

Meerut News: शादी से एक दिन पहले सगी बहन को उतारा मौत के घाट, ये रही वजह



इस ठंड के समय लोग अपने घर पर रहते हैं लेकिन हमारे किसान भाई ठंड के समय अपने देश को बचाने के लिए अपने देशवासियों का पेट भरने के लिए हमारे लिए आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन यह सरकार के कान में अभी भी जूं तक नहीं रेंग रहा है. यह सरकार नौजवानों की बात करती है उन्हें नौकरी देने की बात करती है आज नौजवान नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं. उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है वह ठेला खोमचा लगा कर अपना जीवन यापन कर रहे हैं. इस सरकार को सिर्फ बेचने का ही काम आता है किसी चीज को खरीदने का काम नहीं करती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज