गोरखपुर में युवक की गला रेतकर हत्या, आशनाई में जान गंवाने की आशंका

गोरखपुर में युवक की गला रेतकर हत्या

गोरखपुर में युवक की गला रेतकर हत्या

इस प्रकरण में एसपी साऊथ (SP South) विपुल श्रीवास्तल ने बताया है कि शनिवार देर शाम से घर से निकले युवक की लाश पुलिस ने बरामद की है.

  • Share this:
गोरखपुर. सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) में युवक की गला रेतकर हत्या (Murder) की वारदात से सनसनी मच गई. मृतक युवक के नाजुक अंगों पर भी गंभीर चोट के निशान मिले है. शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि ईंट से प्रहार कर युवक के नाजुक अंगों को नुकसान पहुंचाया गया है. वहीं हत्या के बाद गांव के पास ताल में युवक की लाश फेंकी गई थी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने ताल से युवक के शव को बरामद किया है. शुरूआती जांच में आशनाई में हत्या किये जाने की आशंका जतायी जा रही है. युवक की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर युवक का शव रखकर सड़क जाम कर दिया है.

ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के साथ ही हत्या के खुलासे की मांग कर रहे है. हालांकि मौके पर पहुंचे एसएसपी ग्रामीणों को समझाने में जुटे है. मामला सिकरीगंज थाना के अवरारूप गांव का है. सुरजीत की गला रेतकर हत्या की गयी है. इस दौरान हत्यारोपियों ने युवक के नाजुक अंग को ईंट से कुचल डाला है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

मुरादाबाद में लव जिहाद का पहला केस दर्ज, जबरन धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में दो गिरफ्तार

घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. जबकि मौके पर पहुंचे एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने ग्रामीणों को समझा कर मामला शांत कराया है. एसएसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है. इस प्रकरण में एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तल ने बताया है कि शनिवार देर शाम से घर से निकले युवक की लाश पुलिस ने बरामद की है. हत्या का केस दर्ज करने के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस लग गयी है. जल्द ही घटना का अनावरण कर लिया जायेगा. एसपी साऊथ ने शुरूआती जांच में आशनाई को लेकर हत्या किये जाने की भी आशंका जतायी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज