समय पर इलाज न मिलने से युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

पूरा मामला बांसी का है. यहां के निवासी मोहम्मद हुसैन को खून की कमी के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन डेढ़ बजे लाए गए हुसैन मरीज को सही समय पर इलाज नहीं मिल सका.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 10:07 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 10:07 AM IST
यूपी के सिद्धार्थनगर में समय पर इलाज न मिलने से एक व्‍यक्‍ति की मौत हो गई. शख्‍स की मौत से गुस्‍साए परिजनों ने अस्‍पताल में हंगामा कर दिया. परिजनों का आरोप है कि डॉक्‍टर की लापरवाही की वजह से युवक की जान चली गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों  को समझा-बुझा कर शांत कराया.

पूरा मामला बांसी का है. यहां के निवासी मोहम्मद हुसैन को खून की कमी के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन डेढ़ बजे लाए गए हुसैन मरीज को बेड तक उपलब्ध नही हो सका. परिजनों का कहना है कि लगभग 3 घंटे तक इमरजेंसी में इंतजार करते रहे लेकिन कोई डॉक्‍टर मोहम्‍मद को देखने नहीं अाया.

सही समय पर इलाज नहीं मिलने की वजह से मरीज की जान चली गई. मौत से गुस्‍साए परिजनों ने अस्‍पताल में हंगामा कर दिया. वहीं मामला बढ़ता देख डॉक्‍टर मौके से भाग निकले. वहीं सूचना पाकर  मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और परिजनों को भी समझाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: सिस्टम फेलियर, खराब मौसम और फ्यूल की कमीः पायलट ने बचाई 370 यात्रियों की जान

यह भी पढ़ें:  BHU में मोदी: यूपी में बनने वाले महागठबंधन को विकास के मंत्र से चुनौती देंगे पीएम
First published: September 18, 2018, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...