Assembly Banner 2021

नोएडा में 2 लड़कियां लापता, एक के पिता ने जताई अपहरण की आशंका

पुलिस युवतियों की तलाश में जुट गई है. सांकेतिक फोटो.

पुलिस युवतियों की तलाश में जुट गई है. सांकेतिक फोटो.

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से 2 लड़कियों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से 2 लड़कियों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई है. सदरपुर कॉलोनी के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के कथित अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने सदरपुर कॉलोनी के व्यक्ति ने शिकायत में कहा है कि दीपक मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने उनकी 22 वर्षीय बेटी का कथित तौर पर अपहरण कर लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि एक महिला ने भी अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने शिकायत में कहा कि उसकी बेटी सेक्टर-46 के ए-ब्लॉक में रहनेवाले एक व्यक्ति के घर पर काम करने जाती थी और वह कल से लापता है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है.दोनों ही मामलों में लड़कियों की तलाश की जा रही है.

यहां महिला की हत्या का मामला दर्ज
पुलिस के मुताबिक थाना दनकौर क्षेत्र के चपरगढ़ गांव में 50 वर्षीय महिला की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के चपरगढ़ गांव में रहने वाली उर्मिला (50 वर्ष) की मंगलवार की देर रात सिर कुचलकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि महिला के पति निन्दर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सिंह ने बताया कि इस मामले में महिला का पति भी शक के दायरे में है और उससे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले में पुलिस खुलासा करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज