अपना शहर चुनें

States

नोएडा में 2 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पीजी में प्रवेश किया. (सांकेतिक फोटो)
उन्होंने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पीजी में प्रवेश किया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (Police) को शक है कि मानसिक तनाव के चलते मृतक ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को मौके से शराब की कई बोतलें मिली हैं.

  • Share this:
नोएडा. गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले के दो थाना क्षेत्रों में दो लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में मामूरा गांव स्थित एक पीजी में रहने वाले अध्यापक सुमित सिंह (Sumit Singh) का शव सोमवार रात को पीजी में मिला. उन्होंने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पीजी में प्रवेश किया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
पुलिस को शक है कि मानसिक तनाव के चलते मृतक ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को मौके से शराब की कई बोतलें मिली हैं. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि थाना फेस-दो क्षेत्र के गेझा गांव में रहने वाले शिव कुमार (25 वर्ष) ने सोमवार रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कुमार मूल रूप से हरदोई का रहने वाला था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यतेंद्र की 12 दिसंबर को ही शादी हुई थी
बता दें कि बीते महीने नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पेड़ से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया था थाना कासना क्षेत्र में रहने वाले यतेंद्र ने  पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली.’’ उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उन्होंने बताया कि यतेंद्र की 12 दिसंबर को ही शादी हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज