लाइव टीवी

गाजियाबाद : ऑटो में 4 Digit कोड से पकड़े जाएंगे महिला सवारियों से छेड़छाड़ करने वाले
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 4:32 PM IST
गाजियाबाद : ऑटो में 4 Digit कोड से पकड़े जाएंगे महिला सवारियों से छेड़छाड़ करने वाले
4 Digit कोड से पकड़े जाएंगे सवारियों से छेड़छाड़ करने वाले

एसएसपी ने बताया कि यूनीक नंबर से ऑटो में सवारियों के साथ होने वाले अपराध, छेड़खानी और सामान आदि के खो जाने पर आसानी से उक्त ऑटो का पता लगाया जा सकेगा. साथ ही महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर भी लगाम लगेगी.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ऑपरेशन नकेल अभियान की कार्रवाई शुरू कर दी है. जिसके तहत ऑटो पर 4 डिजिट का यूनीक नंबर लिख जाएगा. जिससे ऑटो में बैठने वाली सवारियों के साथ अपराध, छेड़खानी और सामान आदि खो जाने पर तुरंत कार्रवाई करने में मदद मिलेगी. एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक 80% अपराध सड़कों पर होते हैं. जिसके चलते ही इस तरह के ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं. ऑपरेशन नकेल के तहत जिले के तमाम ऑटो पर एक 4 डिजिट का यूनीक नंबर लिखा जाएगा और उक्त ऑटो का पूरा डेटा ट्रैफिक विभाग में दर्ज किया जाएगा.

एसएसपी ने बताया कि यूनीक नंबर से ऑटो में सवारियों के साथ होने वाले अपराध, छेड़खानी और सामान आदि के खो जाने पर आसानी से उक्त ऑटो का पता लगाया जा सकेगा. साथ ही खासकर महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर भी लगाम लगेगी.

ऑटो का पूरा डेटा ट्रैफिक विभाग में दर्ज
ऑटो का पूरा डेटा ट्रैफिक विभाग में दर्ज


वहीं दूसरी ओर ऑटो पर यूनीक नंबर लगाने का काम भी शुरू कर दिया गया है. इस ऑपरेशन नकेल से जहां एक ओर ऑटो चालक बेहद खुश हैं. वहीं दूसरी ओर सवारियों का कहना है कि ऑपरेशन नकेल लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा.

ये भी पढ़ें:- 

FB से महिलाओं की फोटो लेकर बनाता था अश्लील, फिर ब्लैकमेलिंग, गिरफ्तार

बुलंदशहर: दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, फायरिंग की सूचनापीएम मोदी पर राहुल के बयान पर रायबरेली में FIR दर्ज कराने पहुंचे BJP नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर