Home /News /uttar-pradesh /

नोएडा के अलग-अलग इलाके में 4 लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा के अलग-अलग इलाके में 4 लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के कैमूर में युवक ने की खुदकुशी (सांकेतिक चित्र)

बिहार के कैमूर में युवक ने की खुदकुशी (सांकेतिक चित्र)

पुलिस प्रवक्ता अभिनेंद्र कुमार सिंह (Bhinder Kumar Singh) ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र अंतर्गत छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले अरुण (25) ने बीती रात अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

    नोएडा. गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. शनिवार को यहां पर तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला समेत चार लोगों ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी मामलों का पता लगा लिया जाएगा.

    वहीं, पुलिस प्रवक्ता अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र अंतर्गत छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले अरुण (25) ने बीती रात अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित सदरपुर कॉलोनी निवासी दानिश (22) ने भी बीती रात अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सिंह ने कहा कि थाना कासना क्षेत्र के कासना निवासी 29 वर्षीय युवक अंशु और इसी थाना क्षेत्र की निवासी 30 वर्षीय महिला प्रियंका ने भी बीती रात अपने घरों में पंखे से लटककर खुदुकुशी कर ली. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि अंशु और प्रियंका दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे और पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि दोनों की आत्महत्या में आपस में कहीं कोई संबंध तो नहीं है. प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने इन सभी लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और सभी घटनाओं की जांच की जा रही है.

    फंदा लगाकर आत्महत्या
    बीते 18 दिसंबर को भी नोएडा के रोनीजा गांव में रहने वाली 21 वर्षीय नव विवाहिता रात को आत्महत्या कर ली थी. वहीं, एक अन्य घटना में थाना बिसरख क्षेत्र के निराला एस्टेट के पास रहने वाला एक व्यक्ति भी फांसी से लटका मिला था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया था कि थाना रबूपुरा क्षेत्र के रोनीजा गांव में रहने वाली सुमन (21 वर्ष) पत्नी भूपेंद्र ने रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

    Tags: Suicide, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर