अपना शहर चुनें

States

नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, इनोवा सवार 4 लोगों की मौत

नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा
नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा

Yamuna Express-Way Accident: रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी इनोवा कार. दुर्घटना में मारे गए लोगों की सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में शनिवार सुबह एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया. यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी. हादसे में इनोवा सवार चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे में इनोवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस को इनोवा को बस के नीचे से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद शवों को भी निकाला जा सका. पुलिस के मुताबिक यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर हुआ है. जानकारी के अनुसार आज सुबह आगरा की तरफ से आ रही एक रोडवेज बस की इनोवा कार के बीच टक्कर हो गई. हादसे में इनोवा सवार आशीष चौहान निवासी गाज़ियाबाद, आलोक निवासी फरीदाबाद, मणिगंदन मायकन देवकर निवासी महाराष्ट्र, फिरोज निवासी आगरा की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी बोले- दिव्य होगी काशी की देव-दीपावली, PM मोदी भी होंगे शामिल



जबकि प्रिंसपाल निवासी डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद घायल है. जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौत की सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. (रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज