Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    नोएडा में अलग-अलग जगहों पर 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस ने शरू की जांच

    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि सभी मामलों की पहलुओं से जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)
    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि सभी मामलों की पहलुओं से जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

    अधिकारी ने बताया कि थाना फेस -3 क्षेत्र में रहने वाली सरोज की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस ने सरोज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

    • Share this:
    नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. नोएडा में अलग-अलग स्थानों पर 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत (5 People Died in Suspicious Condition) हो गई है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. पहली घटना सूरजपुर थाना (Surajpur Police Station) क्षेत्र के तिलपता गांव की है. इस गांव में रहने वाली 14 वर्षीय युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी.

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी तमन्ना ने रविवार को मानसिक तनाव के चलते जहर खा लिया. उसे एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    सरोज की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई
    अधिकारी ने बताया कि थाना फेस -3 क्षेत्र में रहने वाली सरोज की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस ने सरोज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि इसी तरह थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाले 57 साल के शिव प्रकाश चौबे की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस ने शव को यहां भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
    सेक्टर 49 क्षेत्र में 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला


    अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के प्रयाग अस्पताल में भर्ती अनामिका (31) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि सभी मामलों की पहलुओं से जांच की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज