लाइव टीवी

गाजियाबाद: 50 रुपये के खुले सिक्के को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 2, 2020, 3:05 PM IST
गाजियाबाद: 50 रुपये के खुले सिक्के को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या
50 रुपये के खुले सिक्के को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

इस विवाद में शावेज ने शादाब का साथ दिया. विवाद में आदिल और उसके दोस्त की शावेज के साथ हाथापाई भी हुई. इसी बात से आहत आदिल ने अपने दोस्तों को बुलाकर शादाब से दोबारा मारपीट की, जिसमे शादाब ओर शावेज ने आदिल और उसके दोस्तो की फिर से पिटाई कर दी.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी थाना क्षेत्र में बीते 28 जनवरी को हुई हत्या (Murder) का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.जबकि दो आरोपी फरार बताए जाते हैं. पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध असलाह सहित घटना में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद की है. बीती 28 जनवरी को शावेज नामक युवक की सर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस के मुताबिक शावेज की हत्या महज 50 रुपये के खुले पैसे को लेकर हुए विवाद में हुई थी. बताया जाता है कि आदिल और शादाब की दुकानें आसपास ही हैं. शादाब ने आदिल से 50 रुपये खुले मांगे, जिसे लेकर दोनों में झगड़ा हो गया.

ये रही हत्या की वजह

इस विवाद में शावेज ने शादाब का साथ दिया. विवाद में आदिल और उसके दोस्त की शावेज के साथ हाथापाई भी हुई. इसी बात से आहत आदिल ने अपने दोस्तों को बुलाकर शादाब से दोबारा मारपीट की, जिसमे शादाब ओर शावेज ने आदिल और उसके दोस्तो की फिर से पिटाई कर दी. दो बार हुई मारपीट की घटना में पिटने के बाद बदला लेने के लिए आरोपी आदिल ने अपने 2 अन्य साथी सुमित और बादल को बुला लिया. घटना वाली रात आदिल ने शावेज को फोन करके बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी मौके से फरार हो गए. घटना में आदिल सुमित अभय, बादल और सुमित शामिल थे. इनमें से तीन युवक आदिल, सुमित और अभय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कम उम्र के हैं आरोपी

पकड़े गए तीनों युवक कम उम्र के साथ ही शिक्षित भी हैं. जहां आदिल आईटीआई का छात्र है, वहीं सुमित पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा है. अभय 12वीं कक्षा में पढ़ता है. पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है मगर जिस तरह महज 50 रुपए की चिल्लर के पीछे हुए विवाद में एक युवक की जान चली गयी, उससे ये साफ जाहिर होता है कि इंसान की मानसिकता कहा जा रही है.

ये भी पढे़ं:

महोबा में रिटायर प्रिंसिपल निकला मूर्ति चोर, करोड़पति बनने की चाहत में पहुंचा सलाखों के पीछे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर