Home /News /uttar-pradesh /

गाजियाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गैंग में शामिल 3 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

गाजियाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गैंग में शामिल 3 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

गाजियाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

गाजियाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

गाजियाबाद के एसएसपी (SSP) कलानिधि नैथानी ने बताया कि आलम, नजमा और सोनिया दिल्ली के रहने वाले है. जबकि मुक्ता गाजियाबाद की रहने वाली है. इसके अलावा रज्जाक और रुबेल बांग्लादेश के रहने वाले है.

    गाजियाबाद. कानपुर गोलीकांड मामले में पुलिस लगातार एक्शन ले रही है. इसी कड़ी में रविवार देर रात गाजियाबाद (Ghaziabad) पुलिस ने एक मुठभेड़ (Encounter) के बाद डकैतों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गैंग की 3 महिला सदस्यों समेत कुल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. वहीं एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक गैंग की महिलाएं दिन में रिहायशी इलाकों की रेकी करतीं और फिर रात के वक्त दूसरे सदस्य वारदात को अंजाम देते थे.

    दरअसल, 28 जुलाई की रात गाजियाबाद के पॉश इलाके कवि नगर में एक मकान में सनसनीखेज डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद पुलिस की टीम इस गैंग की तलाश में थी. पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सर्विलांस और अपने मुखबिरों से पूछताछ की तब पुलिस को पता लगा कि गैंग में दिल्ली के और बांग्लादेश मूल के शातिर बदमाश शामिल हैं.



    जांच के दौरान पुलिस को रविवार की देर शाम जानकारी मिली कि जो गैंग कवि नगर की डकैती में शामिल था, उस गैंग के कुछ बदमाश लाल कुआं इलाके में देखे गए हैं. जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम तुरंत लाल कुआं इलाके में पहुचीं और इलाके की छानबीन करने लगी. वहीं खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी. जवाबी कार्यवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि एक वहां से भाग निकला. पुलिस ने अब तक कुल तीन महिलाओं समेत 6 डकैतों को गिरफ्तार किया है.

    ये भी पढे़ं- राम मंदिर भूमि पूजन से पहले CM योगी आज जाएंगे अयोध्या, ये रहा पूरा शेड्यूल

    गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आलम, नजमा और सोनिया दिल्ली के रहने वाले है. जबकि मुक्ता गाजियाबाद की रहने वाली है. इसके अलावा रज्जाक और रुबेल बांग्लादेश के रहने वाले है. पुलिस ने इनके पास से एक .32 बोर की पिस्टल, 4 कारतूस, एक टेम्पो और स्कूटी बरामद की है. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

    (रिपोर्ट- शक्ति सिंह)undefined

    Tags: CM Yogi, Encounter, Ghaziabad News, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर