Home /News /uttar-pradesh /

गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा, ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल सहित 3 लोगों की मौत, पांच घायल

गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा, ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल सहित 3 लोगों की मौत, पांच घायल

कारखाने का मालिक रवि पटेल भी जहरीली गैस की चपेट में आ गया और मेहसाणा के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.(सांकेतिक फोटो)

कारखाने का मालिक रवि पटेल भी जहरीली गैस की चपेट में आ गया और मेहसाणा के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.(सांकेतिक फोटो)

एसपी निपुन अग्रवाल (SP Nipun Aggarwal) ने बताया कि दुर्घटना में एक महिला हेड कांस्टेबल और चार अन्य घायल हो गए.

    गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद में रविवार को एक ट्रक की चपेट में आने से यातायात पुलिस (Traffic police) के एक कांस्टेबल सहित तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि यातायात पुलिस के कांस्टेबल और दो अन्य ने यहां एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. कांस्टेबल विजय नगर बाईपास पर ड्यूटी पर तैनात था. एसपी निपुन अग्रवाल (SP Nipun Aggarwal) ने  बताया कि दुर्घटना में एक महिला हेड कांस्टेबल और चार अन्य घायल हो गए. उन्होंने कहा कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस द्वारा वाहन को जब्त कर लिया गया है.

    अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को एक वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. फतेहाबाद थाने के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पति-पत्नी फतेहाबाद के महाराजपुर गांव से आ रहे थे कि इसी दौरान किसी वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी घायल हो गई. उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था
    वहीं, शनिवार को मुरादाबाद जिले में आगरा हाइवे पर कोहरे का कहर देखने को मिला था. यहां बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई थी, जिसमें बस में सवार 7 यात्रियों की दर्दनाक मौत की खबर थी. लेकिन कुछ समय बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई थी. वहीं, बस में सवार करीब 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    Tags: Accident, Ghaziabad News, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर